Bhojpuri Song: आधी रात को बहका आम्रपाली का मन, नहीं हुआ बर्दास्त तो…

Bhojpuri Song Nirahua Amrapali

Bhojpuri Song: दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का रोमांस हमेशा ही दर्शकों को बहुत पसंद है। दर्शकों को दोनों का रोमांस देखना अच्छा लगता है। दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

साल 2016 में भोजपुरी फिल्म ‘बम बम बोल रहा है काशी’ में भी इन दोनों की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था। टी-सीरीज हमार भोजपुरी चैनल ने इसी साल कुछ बेहतरीन भोजपुरी गानों का वीडियो रिलीज किया है। इसमें खटिया से खटिया वीडियो भी रिलीज किया गया है।

आधी रात को आम्रपाली दुबे की मन बहक जाता है तो वह निरहुआ को खटिया पर आने को कहती हैं। यह Bhojpuri Song दर्शकों का दिल चुराने वाला है। संतोष मिश्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म दोनों सुपरस्टारों की एक्टिंग से सुपरहिट हुई थी।

यह भी पढ़ें -   Amrapali Dubey Biography: आम्रपाली दुबे की जीवनी, परिवार, पति और करियर

इस फिल्म का गाना खटिया से खटिया को यूट्यूब पर 14 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। गानें में आधी रात का सीन दिखाया गया है। आम्रपाली दुबे और निरहुआ खुले आसमान में अलग-अलग खाट पर सो रहे होते हैं।

तभी आम्रपाली दुबे जग जाती हैं और धीरे-धीरे अपनी खाट को निरहुआ के करीब ले जाती हैं। निरहुआ भी कंबल के अंदर से छुपकर आम्रपाली दुबे को देखते रहते हैं। फिर आम्रपाली सोते हुए निरहुआ के ऊपर बैठ जाती हैं और कहता हैं कि वह जवानी की आग में जल रही हैं, उसकी छाती से धुंआँ उठ रहा है।

यह भी पढ़ें -   Kari Na Balam Ji Manmani गाना रिलीज होते ही हुआ हिट, गाया है अक्षरा सिंह ने
Bhojpuri Song

इस वीडियो सॉन्ग में दोनों की कैमिस्ट्री अपने चरम पर दिखाई दे रही है। इस गीत को गीतकार प्यारे लाल यादव ने लिखा है। इस गाने में संगीत राजेश-रजनीश दिया है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।