Pooja Hegde Photo: लहंगा में पूजा दिखीं बिलकुल परी जैसी, हेगड़े ने दिखाई दिलकश अदाएं

Pooja Hegde Photo

Pooja Hegde Photo: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री तक अपने एक्टिंग और लुक्स के दम पर लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया पर लहंगा और ब्लाउज के ट्रेडिशनल लुक में तहलका मचा दिया है। सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े का यह ट्रेडिशनल लुक काफी वायरल हो रहा है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

पूजा हेगड़े ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के आधिकारिक हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों (Pooja Hegde Photo) में पूजा है ग्रेटर ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। पूजा हेगड़े की खूबसूरती पर लोग उन्हें काफी तारीफ बड़े मैसेज भी भेज रहे हैं।

पूजा हेगड़े की इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि वह किसी खास मौके के लिए तैयार हुई हैं। इंस्टाग्राम पर तस्वीर को पूजा हेगड़े ने पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘ टूटी फूटी प्यारी पटूटी’ और हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। इस लुक के लिए पूजा ने हरा और गुलाबी रंग का लहंगा और ब्लाउज पहना है।

बता दें कि पूजा हेगड़े ने अपने इस लुक के साथ एक चोकर, इयररिंग्स और चूड़ियां पहनी है। उन्होंने ग्लॉसी मेकअप किया है। बालों में फूल लगाकर एक शानदार लुक दिया है। पूजा हेगड़े की इस तस्वीर पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई उन्हें क्यूटी, ब्यूटीफुल, गॉर्जियस, क्रश, वाओ तो कोई प्रिटी से संबोधित कर रहे हैं। Entertainment News

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now