दिल्ली हिंसा- आप सरकार के पार्षद के घर मिला पेट्रोल बम, सियासत तेज

नॉर्थ दिल्ली में हिंसा

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा के बाद बुधवार से माहौल में थोड़ी नरमी दिखी। हालांकि दिल्ली हिंसा के लेकर आप सरकार के पार्षद पर गंभीर आरोप लगे हैं। आप नेता ताहिर हुसैन पर आईबी कर्मचारी अंकित शर्मा के परिवार ने आरोप लगाया है। अंकित शर्मी के परिवार ने बेटे की मौत के लिए ताहिर हुसैन को जिम्मेदार ठहराया है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

एक हिन्दी चैनल ने जब ताहिर हुसैन के घर पर पहुंचा तो वहां नेता के छत पर से ईंट-पत्थर और पेट्रोल बम का जखीरा मिला। हालांकि ताहिर हुसैन ने इस बात से इंकार किया है। स्थानीय लोग आरोप लगा रहे हैं कि आप नेता के घर से ही पत्थरबाजी शुरू हुई।

यह भी पढ़ें -   School Holiday in October: 22 अक्टूबर को स्कूल में छुट्टी है क्या?

वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मकान की छत से पेट्रोल बम और पत्थर नीचे बरसाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि जिस मकान से यह हमला हो रहा था वह मकान मुस्तफाबाद विधानसभा में आप के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन का है। हालांकि इस वीडियो की अभी तक पुष्टि नहीं हो पाई है।

इस घटना पर ताहिर हुसैन का कहना है कि अंकित की मौत से दुखी हूं। अंकित के परिवार के साथ हूं। दंगाई किसी के नहीं होते। मुझे नहीं पता मेरे घर की छत से कौन पत्थर और पेट्रोल बम फेंक रहा था। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने राष्ट्रपति से मिलकर दिल्ली हिंसा को लेकर एक ज्ञापन सौंपा और गृहमंत्री के इस्तीफे की मांग की।

यह भी पढ़ें -   बर्ड फ्लू के लक्षण - देश के कई राज्य बर्ड फ्लू की चपेट में, बरतें ये सावधानियाँ

बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रेस कांस्फ्रेंस कर दिल्ली हिंसा की निंदा की थी। उन्होंने दिल्ली सरकार और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को कटघरे में खरा करते हुए सवाल किया था कि हिंसा के वक्त दिल्ली सरकार और गृहमंत्री क्या कर रहे थे? उन्होंने हिंसा के लिए दिल्ली सरकार और गृहमंत्री मंत्री को जिम्मेदार मानते हुए तत्काल अमित शाह के इस्तीफे की मांग की।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।