कोरोना वायरस से बचाव के लिए पीएम मोदी करेंगे रात 8 बजे देश को संबोधित

कोरोना वायरस

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते भारतीय जनजीवन प्रभावित है। लोग अपने जरूरत अनुसार ही घर से बाहर निकल रहे हैं। देश में अब तक कोरोना वायरस के 150 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इससे अब तक 4 लोगों की जान जा चुकी है। दिल्ली से लेकर मुंबई तक लोग इस वायरस के चलते अपने घरों में खुद को कैद किए हुए हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते प्रशासन भी हाई अर्लट पर है। विदेश से आने वाले हर भारतीय पर प्रशासन अपनी नजर बनाए हुए हैं ताकि इस वायरस के फैलने के प्रकोप से बचा जा सके। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 मार्च को रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे। अपने इस संबोधन में पीएम मोदी इस जानलेवा वायरस को खत्म करने की कोशिशों पर देश से चर्चा करेंगे।

यह भी पढ़ें -   महाभियोग मामले में राष्ट्रपति ट्रंप को मिली जीत, मिला क्लीन चिट

बता दें कि पहला ट्वीट प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से किया गया। इसके अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 मार्च 2020 को रात आठ बजे देश को संबोधित करेंगे जिसमें प्रधानमंत्री कोरोना वायरस के प्रकोप और इससे निपटने को लेकर प्रयासों पर बात करेंगे।

दूसरा ट्वीट पीएमओ की तरफ से किया गया है जिसमें कहा गया कि प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए जारी प्रयासों की समीक्षा करने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की। भारत की तैयारियों को और मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें -   राफेल पर राहुल के आरोपों का अरुण जेटली ने दिया कुछ इस तरह जबाव

बता दें कि दिसंबर महीनें में चीन से शुरू हुए इस वायरस से अब तक दुनिया भर में दो लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। समाचार एजेंसी एएफपी के रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को अंतरराष्ट्रीय समयानुसार दोपहर एक बजे तक कोरोना वायरबस से दुनियाभर में करीब 200,680 संक्रमित हो चुके हैं और 8000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

भारत में भी कई राज्यों में कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है। सबसे ज्यादा कोरोना पीड़ित मरीज महाराष्ट्र में हैं। हाल ही देश के पूर्वी हिस्से उड़ीसा में भी एक मामला कोरोना का सामने आया था।

यह भी पढ़ें -   भारत में कोरोना का संकट और गहराया, 16 लोगों की मौत, संक्रमित लोग 600 के पार
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।