जब सेना ने हेलिपैड पर नहीं उतरने दिया सीएम का हेलिकॉप्टर

देहरादून। उत्तराखंड के सीएम के लिए उस वक्त काफी परेशानी की स्थिति उत्पन्न हो गई जब सेना के जवान ने मुख्यमंत्री के हेलिकॉप्टर को हेलिपैड पर उतरने नहीं दिया। मामला राजधानी देहरादून का है जहां रविवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। दरअसल मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को देहरादून के जीटीसी हेलिपैड से एक अन्य अस्थाई हेलिपैड पर जाना था।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जब मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर देहरादून के जीटीसी हेलिपैड पर उतरने वाला था तब सेना ने हेलिकॉप्टर को उतारने से मना कर दिया। सेना के एक अधिकारी ने इसके लिए हेलिपैड पर दो ड्रम रख दिये। घटना के बाद मुख्यमंत्री के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने सेना के सामने मामले की शिकायत दर्ज करायी है।

यह भी पढ़ें -   India China Tension के बीच आर्मी चीफ और सेना के शीर्ष कमांडरों के बीच बैठक

Brown Rice: स्वास्थ्य के लिए है बेस्ट ?

शिकायत में कहा गया है कि मुख्यमंत्री की गाड़ी जिस दौरान जीटीसी हेलिपैड पर मुख्य द्वार से जा रही थी, तब वहां पर एक सैन्य अधिकारी जो अपनी निजी गाड़ी पर सवार थे, उन्होंने सीएम का रास्ता रोका। जिस वजह सीएम रावत को काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। इस दौरान सैन्य अधिकारी अपनी गाड़ी नहीं हटाने पर अड़ा रहा। जब उन्हें बताया गया कि गाड़ी में मुख्यमंत्री हैं तब उन्होंने अनमने ढंग से गाड़ी हटाई।

शिकायत के अनुसार, उन्होंने कहा कि आप लोग ठीक नहीं है ये सेना का इलाका है। इस मामले में सीएम के सुरक्षा अधिकारी ने सेना के समक्ष शिकायत दर्ज करायी है। जहां पर सीएम के हेलिकॉप्टर उतड़ना था वहां पर कुछ अधिकारियों ने दो ड्रम हेलिपैड पर रख दिये। जिसकी वजह से सीएम के हेलिकॉप्टर को दूसरी जगह पर उतारना पड़ा। हालांकि हेलिकॉप्टर के लैंडिंग में कोई परेशानी नहीं हुई।

यह भी पढ़ें -   नीतीश कुमार ने शराबबंदी पर दिया बड़ा बयान, कहा-मेरे खिलाफ भ्रम फैलाई जा रही है

बता दें कि इसी इलाके में सीएम रावत को सावणी इलाके में बने एक अस्थाई हेलिपैड के लिए रवाना होना था. रावत वहां पर अग्नि कांड के पीड़ितों से मिलने गए थे। इसके साथ-साथ वे पीड़ित को मदद की राशि भी देने गये थे।

यह भी पढ़ें:

अब अभिनेत्री मधुबाला की मुस्कान भी खिलेगी मैडम तुसाड म्यूजियम में

गुजरात में 12 शेरों के बीच महिला ने दिया बच्चे को जन्म

क्या आपको पता है कि इन चार समय पर नहीं मापना चाहिए वजन


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

यह भी पढ़ें -   Fighter Aircraft : दुनिया के 6 सबसे खतरनाक लड़ाकू विमान
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।