बाबा की मुहबोली बेटी हनीप्रीत गिरफ्तार, हरियाणा पुलिस कोर्ट से रिमांड की मांग करेगी

नई दिल्ली। बलात्कार के केस में जेल की हवा खा रहे बाबा राम रहीम की मुहबोली बेटी हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार हनीप्रीत को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया और बाद में हरियाणा पुलिस के हवाले कर दिया।

हाल ही उन्हें नेपाल में देखे जाने की सूचना मिली थी। पुलिस की नजर अब हनीप्रीत को मदद करने वालों पर भी है। हनीप्रीत को कोर्ट में बुधवार को तीन बजे पेश किया जाएगा। हनीप्रीत के सरेंडर की खबरों के बाद पंचकूला और आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। पंचकूला पुलिस के कमिश्नर ने कहा है कि पटियाला रोड पर करीब तीन बजे हनीप्रीत को गिरफ्तार किया गया है।

बताया जा रहा है कि हनीप्रीत के साथ एक महिला को भी गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि पुलिस पिछले 38 दिनों से हनीप्रीत के पीछे थी लेकिन ‘हनी’ ने पुलिस को हरबार चकमा दे देती थी। इससे पहले मीडिया में हनीप्रीत के सामने आने के बाद से पुलिस ने उसे सरेंडर करने से पहले गिरफ्तार करने की तैयारी कर ली थी।

हरियाणा पुलिस ने पंचकुला के सेक्टर-1 में स्थित कोर्ट कांप्लेक्स की ओर जाने वाली सभी रास्तों को सील कर दिया था। आपको बता दें कि हनीप्रीत पर देशद्रोह का आरोप है। वहीं पिछले दिनों दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। बताया जाता है कि पकड़े जाने के बाद हनीप्रीत ने कहा कि पापा (गुरमीत राम रहीम) के जेल जाने से अकेली हो गई हूं। पुलिस अब उसे पंचकूला की अदालत में पेश करेगी।

एक निजी टीवी चैनल ने कथित तौर पर हनीप्रीत से बातचीत दिखाए जाने के बाद हरियाणा पुलिस सक्रिय हो गई और हनीप्रीत पर घेरा कसने के लिए सक्रिय हो गए। इस कथित बातचीत में हनीप्रीत ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है।

यह भी पढ़ें:

सरकार ने ब्लॉक किया 81 लाख आधार कार्ड, ये है जांचने का तरीका

ग्लैमर की दुनिया की ये महिला कलाकार जिन्होंने खुदकुशी कर ली

ये है अमेरिका का एरिया 51, दफन हैं कई अनसुलझे राज !


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *