जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने किया दो आतंकियों को ढ़ेर

जम्मू कश्मीर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में कुलगाम सेक्टर के मनगोरी इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है और कहा जा रहा है अभी भी कई आतंकी एक घर में छुपे हुए हैं। घटना स्थल पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग जारी है।

सूत्रों के मुताबिक, जिस जगह पर मुठभेड़ हो रही है वहीं स्थित घर में अभी भी दो से तीन आतंकियों के छुपे होने की संभावना है। आतंकी कहीं भाग न जाए इसलिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर में ले लिया है और अपनी नजर आतंकियों को ढूंढ निकालने में बनाए हुए हैं।

सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी जिसमें बताया गया कि कश्मीर के कुलगाम सेक्टर के मनगोरी इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में तलाशी अ​भियान चलाया और आंतकियों के पोस्ट तक पहुँच उन्हें ढूँढ निकाला। आतंकियों ने खुद को घिरता देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें -   भारत में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 82 हजार पहुंचा, जानें राज्यों का हाल

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग के बाद सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया। जानकारी के मुताबिक इलाके में अभी भी कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं। जबाव में भारतीय सेना की तरफ से भी लगातार फायरिंग जारी है। सूत्रों के मुता​बिक अभी भी दो से तीन आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरे में ले लिया है और मुठभेड़ जारी है।