जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने किया दो आतंकियों को ढ़ेर

जम्मू कश्मीर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में कुलगाम सेक्टर के मनगोरी इलाके में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है और कहा जा रहा है अभी भी कई आतंकी एक घर में छुपे हुए हैं। घटना स्थल पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग जारी है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सूत्रों के मुताबिक, जिस जगह पर मुठभेड़ हो रही है वहीं स्थित घर में अभी भी दो से तीन आतंकियों के छुपे होने की संभावना है। आतंकी कहीं भाग न जाए इसलिए सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर में ले लिया है और अपनी नजर आतंकियों को ढूंढ निकालने में बनाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें -   Mangalwar ke Jtotish Upay : मंगलवार को क्या नहीं खरीदना चाहिए?

सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी जिसमें बताया गया कि कश्मीर के कुलगाम सेक्टर के मनगोरी इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में तलाशी अ​भियान चलाया और आंतकियों के पोस्ट तक पहुँच उन्हें ढूँढ निकाला। आतंकियों ने खुद को घिरता देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी।

जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच फायरिंग के बाद सेना ने दो आतंकियों को मार गिराया। जानकारी के मुताबिक इलाके में अभी भी कुछ आतंकी छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं। जबाव में भारतीय सेना की तरफ से भी लगातार फायरिंग जारी है। सूत्रों के मुता​बिक अभी भी दो से तीन आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरे में ले लिया है और मुठभेड़ जारी है।

यह भी पढ़ें -   लॉकडाउन पर चल रही है तैयारी, क्या अब लॉकडाउन-4 की है बारी?
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।