भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री ने की आत्महत्या, मां ने कहा, बेटी की हत्या हुई है

पटना। कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय कर चुकी फिल्म एक्ट्रेस अंजलि श्रीवास्तव ने कथित तौर पर अपने मुंबई स्थित फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। एक्ट्रेस के सुसाइड करने के बाद उनकी मां शीला श्रीवास्तव ने कहा कि मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। इसकी जांच होनी चाहिए। हालांकि पुलिस को भी एक्ट्रेस के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Read Also: खुशखबरी! अब पासपोर्ट बनाने ज्यादा दूर नहीं जाना पड़ेगा

अंजली के फ्लैट पर मंगलवार को उनकी मां पहुंची तो देखा कि किचन में चूल्हे पर उबले हुए चार अंडे रखे थे। उन्होंने कहा कि अंजली अंडा करी बनाने की तैयारी में थी। पास ही में किचन की खिड़की पर पिज्जा रखा हुआ था। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी आत्महत्या ही करती तो फिर खाना क्यों बनाती। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें -   Bhojpuri Hit Video Song: अरविंद अकेला- यामिनी सिंह के इस गाने ने मचाया धमाल

Read Also: मुंबई बम बलास्ट के आरोपी अबू सलेम समेत छह दोषी करार

भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों के अनुसार अंजली फिल्म में आने से पहले इलाहाबाद में रहती थी। वह लोकल लेवल पर बनने वाले वीडियो एलबम में डांस करती थी। अंजली पर यहीं से फिल्म एक्ट्रेस बनने का जुनून सवार हुआ और वह इलाहाबाद छोड़कर मुंबई आ गई। काफी संघर्ष के बाद अंजलि को फिल्मों में छोटे-मोटे रोल मिलने लगे

Read Also: ओम पुरी के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

सोमवार को अंजली के शव का पोस्टमॉर्टम हुआ, लेकिन गलत डेट से डेथ सर्टिफिकेट बन जाने के चलते शव को इलाहाबाद नहीं ले जाया जा सका। बुधवार को सुधार किए गए डेथ सर्टिफिकेट के साथ अंजली का शव इलाहाबाद भेजा जाएगा। एक्ट्रेस अंधेरी वेस्ट के जुहू लेन स्थित परिमल अपार्टमेंट में रहती थीं। उनका पांचवीं मंजिल पर 501 नंबर का फ्लैट था।

यह भी पढ़ें -   Yamini Singh Biography: भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह की जीवनी और फिल्में

Read Also: यौन उत्पीड़न पर अंगूरी भाभी ने दिया कविता कौशिक को कड़ा जवाब

पिता के फोन के बाद सोसाइटी वालों ने डुप्लीकेट चाबी की मदद से फ्लैट खोला तो अंदर अंजलि की बॉडी पंखे से लटक रही थी। उन्हें तुरंत लोकल कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें डेड घोषित कर दिया।

 

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।