Bhojpuri Hit Video Song: अरविंद अकेला- यामिनी सिंह के इस गाने ने मचाया धमाल

Bhojpuri Hit Video Song

Bhojpuri Hit Video Song: भोजपुरी अभिनेता अरविंद अकेला (Arvind Akela Kallu) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) का यह भोजपुरी वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Hit Video Song) को 20 लाख से ज्यादा लोगों ने अबतक देखा है। यामिनी सिंह और अरविंद अकेला कल्लू का यह भोजपुरी सॉन्ग भोजपुरी के दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। कल्लू और यामिनी सिंह ने इस गाने में जबरदस्त डांस किया है।

अरविंद अकेला का यह वीडियो सॉन्ग कैहियाले मम्मी बनइबा (Kahiyale Mummy Banaiba) भोजपुरी वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri Hit Video Song) भोजपुरी दर्शक बार-बार देख रहे हैं। यह गाना भोजपुरी फिल्म पत्थर के सनम (Bhojpuri film patthar ke sanam) का है। इस गाने को खुद अरविंद अकेला कल्लू ने गाया है। गायिका का आवाज प्रियंका सिंह ने दिया है। इस हिट गाने को म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने।

वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड यूट्यूब चैनल पर इस गाने को दिसंबर 2019 में अपलोड किया गया। गाने के बोल लिखे हैं सुमित सिंह चंद्रवंशी ने और इसे प्रोड्यूस किया है आदित्य कुमार झा ने। भोजपुरी फिल्म पत्थर के सनम (Bhojpuri film patthar ke sanam) के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें मुख्य भूमिका में है अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह। इसके अलावा फिल्म में अवधेश मिश्रा, संजय महानंद, देव सिंह, प्रेम दुबे, अनिता रावत, दीपक सिन्हा, रूप सिंह हैं।

यह भी पढ़ें -   सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की रोमांस की कहानी फिर होगी शुरू?

बता दें कि भोजपुरी फिल्म पत्थर के सनम (Bhojpuri film patthar ke sanam) यामिनी सिंह की पहली भोजपुरी फिल्म है जिनसे भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह (Bhojpuri actress Yamini Singh) ने भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में एंट्री की है। कल्लू के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा में भी यामिनी सिंह की यह पहली फिल्म है। भोजपुरी फिल्मों में आने का कारण पूछे जाने पर यामिनी सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह भोजपुरी फिल्म में इसलिए आई हैं ताकि भोजुपुरी सिनेमा में अच्छी फिल्मों को प्रोमोट कर सकें।

भोजुपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह (Bhojpuri actress Yamini Singh) का जन्म लखनऊ, उत्तर प्रदेश में हुआ। वह भोजपुरी सिनेमा में सबसे लंबी अभिनेत्री हैं। यामिनी सिंह के अलावा अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, मोनालिसा सिंह, काजल राघवानी, अंजना सिंह भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्रियाँ हैं।

यह भी पढ़ें -   सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखेंगे डबल रोल में, इस एक्शन फिल्म से सिद्धार्थ को है बड़ी उम्मीदें

Kahiyale Mummy Banaiba | Arvind Akela Kallu,Yamini Singh | BHOJPURI HIT FULL VIDEO SONG 2019