बिहार का सिवान बना कोरोना का नया अड्डा, एक ही परिवार के 25 लोग संक्रमित

बिहार का सिवान

पटना। कोरोना वायरस का कहर अब बिहार में भी दिखने लगा है। बिहार के सिवान ने में एक ही परिवार को 25 लोगों का कोरोना हो गया है। सिवान में अभी तक कुल 31 कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या है। 11 नए मामले आने के बाद बिहार में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बड़कर 60 हो चुकी है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

बता दें कि बिहार में पहला कोरोना का केस मुंगेर जिले में आया था। बिहार में पहली मौत भी मुंगेर जिले में ही हुआ था। मुंगरे के निवासी ने पटना के अस्पताल में कोरोना से जंग हार गया था और उसकी मौत हो गयी थी।

यह भी पढ़ें -   महागठबंधन में दरार: भाजपा विरोधी लालू की रैली से जदयू ने किया किनारा

दूसरी तरफ से बिहार के ही बेगुसराय जिले में दो लड़कों को कोरोना हो गया है। दोनों की उम्र 18 वर्ष के आसपास बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, जिले में जमात के दौरान पकड़े गए युवकों में से 4 को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है।

बिहार में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले को देखते हुए बिहार सरकार ने एहतियातन पटना और बेगुसराय की सीमा को सील कर दिया है। प्रशासन ने पटना में अन्य जिलों से आने वाली गाड़ियों में उन्ही को इजाजत दिया है जो आवश्यक सेवा से जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें -   अमेरिकी कांग्रेस में चीन से अमेरिकी कंपनियों को वापस बुलाने के लिए विधेयक पेश

बता दें कि भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या 6000 के पार हो चुकी है। कोरोना वायरस से अबतक 199 लोगों की मौत हो चुकी है। इस संक्रमण से अबतक 504 मरीज ठीक हो चुके हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।