बीसीसीआई पर भड़के भज्जी, लगाया पक्षपात का आरोप

नई दिल्ली। पिछले काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे टर्बनेटर हरभजन सिंह ने बीसीसीआई पर गंभीर आरोप लगाया है। एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में भज्जी ने बीसीसीआई के चयन समिति पर आरोप लगाया कि समिति खिलाड़ियों के चयन को लेकर दोहरा रवैया अपनाती है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

हरभजन सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पिछले काफी समय से फार्म में नहीं हैं लेकिन फिर भी उनका चयन समिति के द्वारा किया गया। इसके साथ ही हरभजन ने आईपीएल 10 के फाइनल मैच में प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करने को लेकर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा पर भी सवाल दागा।

यह भी पढ़ें -   विराट की अगुवाई में भारत ने दक्षिण अफ्रीका पर की ऐतिहासिक जीत दर्ज

भज्जी ने धोनी पर निशाना साधते हुए कहा कि भले ही वो फार्म में न हो लेकिन चयनकर्ता उनके प्रति अलग रवैया रखते हैं। हरभजन ने कहा कि मेरा सवाल है क्यों और इसका जवाब चयनकर्ताओं ​से पूछा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि मैं खुद की तारीफ नहीं करना चाहता लेकिन जितना वो लोग खेल को समझते हैं उतना मैं भी समझता हूं। हम भी देश के लिए खेलना चाहते हैं।

भज्जी यहीं नहीं रुके, उन्होंने गौतम गंभीर को चैंपियन ट्रॉफी में जगह नहीं दिए जाने पर कहा कि गंभीर लगातार घरेलू सत्र में रन बना रहे हैं लेकिन उन्हें मौका नहीं दिया जा रहा है। अपनी बात पर उन्होंने कहा कि मैं जानता था कि यदि अश्विन फिट नहीं हुए तो मेरे नाम पर विचार हो सकता है। लेकिन यहां पर तो मेरे नाम पर विचार तक नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें -   India-South Africa T-20 : इन खिलाड़ियों पर रहेगी विशेष नजर
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।