Shikhar Dhawan Wife Name: शिखर धवन की पत्नी का नाम और फोटो

Shikhar Dhawan Wife Name

Shikhar Dhawan Wife Name: शिखर धवन भारतीय क्रिकेट टीम के एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं। शिखर धवन अपने खेल करियर में बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं। लेकिन उनकी निजी जिंदगी थोड़ी उथल-पुथल रही है। शिखर धवन की पत्नी के साथ उनका विवाद रहा है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Shikhar Dhawan Wife Name and Photo

शिखर धवन की शादी साल 2022 में आयशा मुखर्जी से हुई थी। बता दें कि शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी पहले से ही शादीशुदा थी और उनकी दो बेटियां थी। इसके बावजूद शिखर धवन ने न सिर्फ आयशा मुखर्जी से शादी की बल्कि उनकी दोनों बेटियों को भी अपनाया।

यह भी पढ़ें -   आईपीएल का रास्ता साफ, इस देश में होगा आईपीएल का आयोजन

शादी से पहले 2009 में शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की सगाई हुई थी। एक तरफ जहां आयशा मुखर्जी की यह दूसरी शादी थी तो दूसरी तरफ शिखर धवन की पहली शादी थी। आयशा मुखर्जी से शिखर धवन उम्र में 10 साल छोटे हैं। शादी की शुरुआती दिनों में सबकुछ ठीक रहा लेकिन धीरे-धीरे शिखर धवन की निजी जिंदगी में विवाद शुरू हो गया।

Shikhar Dhawan Wife Photo
Shikhar Dhawan Wife Photo

धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी पेशे से किक बॉक्सर रही हैं और पिछले 10 सालों से शिखर धवन को उनके बॉक्सिंग पंच को झेलना पड़ा है। धवन और आयशा के बीच यह प्यार वर्चुअल प्लेटफार्म पर परवान चढ़ा और धीरे-धीरे यह उनकी निजी जिंदगी में आया। लेकिन शादी के बाद शिखर धवन को एहसास हुआ कि उन्होंने गलत बॉल पर शॉट मार दिया है।

यह भी पढ़ें -   सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की शादी हो चुकी है? इस शख्स ने किया खुलासा, मची खलबली

भारतीय टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन का अब अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हो गया है। दिल्ली की फैमिली कोर्ट ने 4 अक्टूबर 2023 को धवन और आयशा मुखर्जी के तलाक को मंजूरी दे दी। 10 सालों से आयशा का पंच झेलते आए शिखर धवन आखिरकार इससे आजाद हो गए।

तलाक होने के बाद धवन को उनके बेटे से भी मिलने की मंजूरी कोर्ट से मिल गई। हालांकि बेटे की कस्टडी पर कोर्ट का कोई फैसला नहीं आया। बता दें कि शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी से उनका एक बेटा भी हुआ था। दो बेटियां आयशा मुखर्जी की पहली शादी से थी।

यह भी पढ़ें -   सचिन तेंदुलकर ने इरफान खान के निधन पर जताया शोक, कहा- मेरे फेवरेट थे

शिखर धवन की शादी 2012 में सिख रीति रिवाज से आनंद कारज में हुआ था। शिखर ने शादी के बाद आयशा मुखर्जी की दो बेटियों रिया और आलिया को भी अपने साथ रखा। 1 साल बाद उनका एक बेटा भी हुआ जिसका नाम जोरावर रखा गया। बेटा होने के बाद पति-पत्नी के रिश्तों में खटास बढ़ने लगी और यह खटास तलाक पर जाकर खत्म हुआ।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।