बीजेपी सांसद ने सहारनपुर हिंसा को लेकर मायावती पर लगाया गंभीर आरोप

नई दिल्ली। यूपी के सहारनपुर में भड़की हिंसा को लेकर राज्य सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इसी बीच राज्यसभा सांसद और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय कटियार ने सहारनपुर हिंसा के लिए बसपा प्रमुख मायावती को जिम्मेदार ठहराते हुए गंभीर आरोप लगाया है। कटियार ने मायावती पर आरोप लगाते हुए कहा कि सहारनपुर में जो कुछ भी हो रहा है उसके पीछे मायावती का हाथ है।

कटियार ने आरोप लगाया कि मायावती राज्य में चुनाव हार चुकी हैं। अब वो अगले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत कर रही हैं। कटियार ने आरोप लगाया कि सहारनपुर में दलित संगठन भीम आर्मी के पीछे मायावती का हाथ है। इस बात की पोल खुलने के बाद मायावती झूठ बोल रही हैं। कटियार का मानना है कि उनके इस चाल से उन्हें कोई फायदा नहीं होने वाला है।

विनय कटियार ने दावा किया कि सहारनपुर में हालात बहुत तेजी से सामान्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार दोनों पक्षों के बीच सुलह की कोशिश में जुटी है।

यह भी पढ़ें -   महबूबा ने दी चेतावनी, धारा 370 हटा तो कश्मीर में तिरंगा लहराने वाला कोई नहीं होगा

कटियार ने सपा को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि सपा की सरकार में इस तरह की घटनाएं रोजमर्रा की बात थी। सपा सांसद नरेश अग्रवाल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उस वक्त उन्हें राष्ट्रपति शासन की बात याद क्यों नहीं आई। बता दें कि सहारनपुर हिंसा के बाद नरेश अग्रवाल ने सूबे में राष्ट्रपति शासन की मांग की थी।