What is Pawan Singh wife name? भोजपुरी स्टार पवन सिंह की पत्नी कौन है?

Pawan Singh wife name

डेस्क। भोजपुरी स्टार पवन सिंह भोजपुरी के चर्चित अभिनेता हैं। पवन सिंह ने दो शादियां की हैं। आइए जानते हैं पवन सिंह की पत्नी का नाम (Pawan Singh wife name)। पवन सिंह की पत्नी (Pawan Singh ki wife) का नाम नीलम सिंह (Neelam Singh) था। नीलम सिंह पवन सिंह की पहली पत्नी (Pawan Singh first wife) थी। भोजपुरी गायक और अभिनेता पवन सिंह की पहली पत्नी (Pawan Singh first wife) नीलम सिंह (Neelam Singh) ने खुदकुशी कर ली थी। नीलम सिंह 21 साल की थी। नीलम सिंह (Neelam Singh) भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के बड़े भाई रानू सिंह की साली थी।

Pawan Singh wife name
Pawan Singh wife Neelam Singh with Pawan’s mother
पवन सिंह की पत्नी का नाम- Pawan Singh wife name:

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की दूसरी पत्नी का नाम (Pawan Singh wife name) ज्योति सिंह है। पहली पत्नी नीलम सिंह के निधन के बाद अभिनेता पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह से शादी की। पवन सिंह की पहली पत्नी नीलम सिंह ने 8 मार्च 2015 को मुंबई में आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने घर में लगे पंखे में लटककर अपनी जान दे दी। हालांकि नीलम सिंह के आत्महत्या का कोई कारण पता नहीं चला। लेकिन ऐसा बताया गया कि नीलम सिंह पवन सिंह के अक्सर देर रात घर आने से परेशान रहती थी।

यह भी पढ़ें -   Sushant Singh Rajput movies list: कितने फिल्मों में सुशांत सिंह ने काम किया था?

पवन सिंह का नाम जहन में आते ही उनका गाना ‘लॉलीपॉप लागेलू’ (Lollypop Lagelu) ‘तू लगावेलू जब लिपिस्टिक…’ का नाम याद आता है। यह गाना इतना हिट हुआ कि ना केवल यूपी-बिहार बल्कि अमेरिका जैसे देशों में भी आज यह गाना धूमधाम से बजाया और सुना जाता है। पवन सिंह की दूसरी शादी भी कई विवादों से भरा रहा है। Pawan Singh की wife ज्योति सिंह का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो पवन सिंह पर आरोप लगा रहीं थीं।

Pawan Singh wife name
Pawan Singh and his wife Jyoti Singh
पवन सिंह की दूसरी पत्नी कहां की रहने वाली हैं- Pawan Singh wife name and address:

Pawan Singh ki patni ज्योति सिंह पवन सिंह की दूसरी पत्नी हैं। हाल ही में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह को एक बच्चे के साथ देखा गया। Pawan Singh का marriage उत्तर प्रदेश के बलिया के एक गांव मिढ़ी में हुआ है। पवन  सिंह की दूसरी पत्नी (Pawan Singh second wife) ज्योति सिंह के पिता का नाम रामबाबू सिंह है।

यह भी पढ़ें -   Desiremovies Websites List 2022: जहां से नई South Movies Pushpa हुई लीक

वैसे अगर बात की जाए pawan singh real wife की तो फिलहाल ज्योतिं सिंह पवन सिंह की पत्नी हैं। ज्योति सिंह पवन सिंह की नई पत्नी (Pawan Singh new wife) हैं। पवन सिंह ने खुद इस बात को स्वीकार किया है कि उनका और ज्योति सिंह का कई सालों से अफेयर था। कई लोगों को दिनेश लाल यादव की पत्नी को लेकर भी शंका है। बता दें कि दिनेश लाल यादव की पत्नी का नाम मंशा देवी (Mansha Devi) है।

अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स – International Bhojpuri Film Awards:

पवन सिंह को कई अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स मिल चुका है। 2016 और 2017 में पवन सिंह को अंतरराष्ट्रीय फिल्म अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ पुरुष गायक का पुरस्कार मिला। वहीं 2017 में ही सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का भी पुरस्कार मिला। 2018 में भोजपुरी स्टार पवन सिंह को सर्वाधिक लोकप्रिय अभिनेता का पुरस्कार मिला।

यह भी पढ़ें -   Tamil Rockers Website Proxy link for Download Movies on Tamil Rockers

देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं और यूट्यूब पर Subscribe भी कर सकते हैं।