Priyanka Nick Wedding: इस आलीशान महल में होगी शादी

नई दिल्ली। दीपिका और रणवीर की शादी के बाद अब फैंस को प्रियंका चोपड़ा और निक के शादी का इंतजार है। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा भारत में ही शादी करने जा रही हैं। जानकारी है कि प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के ताज उमैद पैलेस में शादी करने जा रही हैं। गुरुवार को प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा भी उमैद पैलेस पहुंची थीं।

शादी के बाद क्या हैं तेज और ऐश्वर्या के तलाक का पेंच?

बता दें कि उमैद पैलेस में शादी का खर्च करोड़ों में होता है। दुनिया के कई नामी लोग यहां पर शादी रचा चुके हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ताज उमैद पैलेस का एक दिन का किराया लगभग 60 हजार डॉलर है। यदि इंडियन करेंसी में बात करें तो प्रियंका-निक को इस जगह के लिए एक दिन में लगभग 43 लाख रुपए खर्च करेंगे।

विश्व धरोहर दर्जा प्राप्त यह मंदिर बोद्ध सभ्यता का केंद्र है…

खबर है कि प्रियंका और निक की शादी का प्रोग्राम 30 नवंबर से 2 दिसंबर तक चलेगी। बता दें कि होटल ताज उमैद पैलेस को दुनिया का बेस्ट होटल का खिताब मिल चुका है। इसके एक हिस्से में मारवाड़ के पूर्व महाराजा गजसिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। जबकि दूसरे हिस्से को ताज समूह होटल के रूप में संचालित करता है।

जानिए भारत छोड़ो आंदोलन की कहानी, जब पूरी अंग्रेजी हुकूमत हिल गई थी

जोधपुर में जब प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा से जब शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये मेरा सबसे पसंदीदा शहर है। हम सारी दुनिया छोड़कर जोधपुर आए हैं। उन्होंने शादी के सवाल पर कहा कि ‘आप शादी देख लेना, अभी से क्या बात करू।’ आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हिंदू रीति-रिवाज के अलावा क्रिश्चियन रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे। हालांकि अभी तक इस प्रकार के किसी कार्यक्रम की घोषणा नहीं की गई है।

Show comments

This website uses cookies.

Read More