मैथिली को राइजिंग स्टार बनाने के लिए करने होंगे दो बार वोट

  • मिथिला की मिट्टी हमेशा से उर्वर रही है। यहां की प्रतिभाएं लगातार अपनी लोहा मनवाती आयी हैं। इसी कड़ी में मधुबनी की मैथिली ठाकुर भी हैं। 16 साल की मैथिली ठाकुर ने फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है। रविवार को हुये मुकाबले में मैथिली ने पहले पांच सेमीफाइन लिस्ट में अपनी गायकी से टॉप किया।

नई दिल्ली। कलर्स चैनल पर चल रहे सिंगिंग शो में अबतक अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस से देश के करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाली बिहार के मधुबनी जिला के रहने वाली मैथिली ठाकुर “टिकट टू फिनाले” का टिकट जीतकर सीधे 23 अप्रैल को होनेवाली ग्रैंड फिनाले में तो पहुँच गयी है पर अभी भी देश का पहला राइजिंग स्टार का ख़िताब पाना आसान नहीं है, क्योंकि ग्रैंड फिनाले में ख़िताब जीतने के लिए एकबार नहीं दो बार परफॉर्म करने होंगे।

यह भी पढ़ें -   Yamini Singh Biography: भोजपुरी अभिनेत्री यामिनी सिंह की जीवनी और फिल्में

मिथिला हमेशा से ही देश को गौरव प्रदान करता रहा है

मिथिला की मिट्टी हमेशा से उर्वर रही है। यहां की प्रतिभाएं लगातार अपनी लोहा मनवाती आयी हैं। इसी कड़ी में मधुबनी की मैथिली ठाकुर भी हैं। 16 साल की मैथिली ठाकुर ने फिनाले में अपनी जगह पक्की कर ली है। रविवार को हुये मुकाबले में मैथिली ने पहले पांच सेमीफाइन लिस्ट में अपनी गायकी से टॉप किया। लेकिन जनता से वोट में मैथिली को थोड़े कम वोट मिले। विक्रमजीत से मुकाबले में जनता से विक्रमजीत को 61 फीसदी, जबकि मैथिली को 60 फीसदी वोट मिले।

यह भी पढ़ें -   फिल्म अंग्रेजी मीडियम रिलीज डेट बदली, अब 13 अप्रैल को पर्दे पर दिखेगी

कैसे होगा राइजिंग स्टार का चुनाव ?

लेकिन शो के जजेज ने मैथिली को फाइनल का टिकट देने की घोषणा की। क्योंकि जजेज के पास किसी भी खिलाड़ी को उनके परफॉर्मेंस के आधार पर 21 फीसदी वोट देने का अधिकार है। ग्रैंड फिनाले में पहुँचने वाले सभी तीनों प्रतिभागी एक-एक कर परफॉर्म करेंगे और इन तीनों में से जिसे सबसे कम वोट मिलेंगे, वो शो से बाहर हो जाएंगे। फिर बाँकी बचे दो प्रतिभागी को ख़िताब जीतने के लिए फिर से परफॉर्म करना होगा। उनमें जिस किसी को सबसे ज़्यादा वोट प्रतिशत हासिल होगा, वो देश का पहला राइजिंग स्टार बनेगा या बनेगी।

यह भी पढ़ें -   क्या सच में रणबीर और आलिया का हो गया है ब्रेकअप?

मैथिली को वोट कैसे करें

बहरहाल, मुक़ाबला उतना आसान दिखता नजर नहीं आ रहा, पर यदि दिल्ली (जोकि मैथिली की कर्मक्षेत्र है), बिहार और देश-विदेश में रहनेवाले और मैथिली की गायकी को पसंद करने वाले ठान लें तो मैथिली सिर्फ देश की ही नहीं बल्कि मिथिला की पहली राइजिंग स्टार होगी। अगर अभी तक आपने मैथिली ठाकुर को वोट नहीं किया है तो जल्द अपने मोबाइल फोन के गूगल प्ले स्टोर में जाकर कलर्स टीवी डाउनलोड करें और राइजिंग स्टार पर क्लिक कर फेसबुक या ट्विटर के माध्यम से लॉग इन कर वोट कर सकते है।

You May Like This!😊

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।