MI दे रहा है अपने ग्राहकों को धोखा !

नई दिल्ली। हाल ही श्योमी ने अपना नया और बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। एमआई 4ए के नाम से लॉन्च यह 4जी स्मार्टफोन अमेजन इंडिया और MI App पर उपलब्ध है। इसे फ्लैश सेल के माध्यम से बेचा जा रहा है। हाल ही में 20 अप्रैल को इसे अमेजन इंडिया पर फ्लैश सेल के जरिए बेचा गया। बजट फोन होने की वजह से फोन कुछ ही मिनटों में OUT OF STOCK हो जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   जियो फोन की प्री बुकिंग शुरू, ऐसे करें प्री बुकिंग

21 अप्रैल को भी एमआई 4ए के लिए प्री-ऑर्डर 12 बजे से शुरू होने वाला था। लेकिन जैसे ही 12 बजे कुछ ग्राहकों ने फोन की प्री-ऑर्डर की और ग्राहक अपना पिन कोड डालने के बाद आगे के प्रोसेस के लिए क्लिक करते हैं तो उसे आउट ऑफ स्टॉक का मैसेज दिखाई देता है। आश्चर्य है कि 12 बजे प्री-ऑर्डर शुरू होते ही स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक कैसे हो जाता है। ग्राहक इस बात को समझ नहीं पा रहे हैं कि ऐसा क्यों हो रहा है।

यह भी पढ़ें -   फिल्पकार्ट सेल: हो जाइए तैयार, इलेक्ट्रॉनिक समानों पर भारी छूट के लिए

कई बार ग्राहकों ने अपने अकाउंट और पते की भी जांच की लेकिन दोबारा फिर वही मैसेज ग्राहकों के सामने आता है। क्या श्योमी ग्राहकों के साथ लुक्का-छुप्पी का खेल खेल रहा है या फिर कुछ और ही बात है। आप देख सकते हैं कि यहां पर नीचे की तस्वीर में आउट ऑफ स्टॉक लिखा आ रहा है।

अब जो भी हो लेकिन इससे ग्राहकों को जो परेशानी हो रही है उससे कहीं न कहीं ग्राहक श्योमी से नाराज भी हो सकते हैं। ऐसे में जब ग्रहकों के पास बहुत ऑप्शन उपलब्ध है तो निश्चित ही वो कहीं और जाना पसंद करेंगे।

यह भी पढ़ें -   इसरो ने रचा इतिहास, एक साथ 104 सैटेलाइट का सफल प्रक्षेपण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *