बीजेपी विधायक का विवादित बोल, कहा-लड़की पसंद हो बताओं, मैं भगाने में मदद करूंगा

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में भाजपा विधायक ने विवादित बयान दिया है। विधायक ने युवाओं को ऑफर देते हुए कहा है कि आप जिस लड़की को पसंद करते हैं, अगर वह आपके प्रस्ताव को ठुकराती है, तो मैं उसका अपहरण कर लूंगा। बयान देने वाले विधायक महाराष्ट्र के घाटकोपर विधानसभा से विधायक हैं।

उड़ान भरने के महज 15 मिनट बाद क्रैश हुआ वायुसेना का फाइटर विमान

विधायक राम कदम ने यह बात सोमवार रात को मुंबई में दही हांडी कार्यक्रम में कही। बताया जा रहा है कि उन्हें एक वीडियो में ऐसा कहते हुए सुना गया है। वीडियो में विधायक कहते हैं कि आप किसी भी काम के लिए मुझसे मिल सकते हैं। उन्होंने वीडियो में आगे कहा कि उन्हें मदद के लिए ऐसे भी युवाओं के अनुरोध मिले हैं जिनका प्रस्ताव लड़की ने ठुकरा दिया था।

आगे उन्हें भीड़ को संबोधित करते हुए कहते हुए सुना गया कि मैं मदद करूंगा, 100 प्रतिशत। आप अपने माता-पिता के साथ आइए। यदि माता-पिता सहमति देते हैं तो मैं लड़की को आपके हवाले कर दूंगा।

हालांकि इस मामले में सफाई देते हुए बीजेपी विधायक कदम ने कहा कि उनकी टिप्पणियों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। हालांकि उनके इस बयान पर राकांपा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि यह टिप्पणी सत्तारूढ़ पार्टी के रावण-सरीखे चेहरे को सामने लाया है।

अवश्य पढ़ें-

विश्व धरोहर दर्जा प्राप्त यह मंदिर बोद्ध सभ्यता का केंद्र है…

चंपारण आंदोलन का मूल अर्थ क्या था? गांधी जी के इस सत्याग्रह का ‘महात्मा’ से है गहरा संबंध

1857 का सैनिक विद्रोह जिसने अंग्रेजी हुकूमत की नींव हिला कर रख दी


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें