गो एयर में अब 1000 रुपए से कम में करें हवाई सफर

गो एयर

नईदिल्ली। बजट एयरलाइन्स गो एयर एक ऐसा ऑफर लेकर आई है जिसे जान आप खुश हो जाएंगे। कंपनी काफी सस्ते में आपको हवाई सफर का मौका दे रही है। गो एयर फ्लाई सेल के तहत कंपनी इंटरनैशनल फ्लाइट्स भी सस्ते दामों पर बेच रही है। यह सेल 24 फरवरी से शुरु होकर 26 फरवरी तक चलेगी।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

डमेस्टिक रूट्स पर गो एयर की टिकट के लिए आपको कम से कम 957 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं, इंटरनेशनल फ्लाइट्स के लिए आपको 5295 रुपये की शुरुआती कीमत अदा करनी होगी। इस सेल में जो टिकटें जारी की जाएंगी, वे 11 मार्च से 15 अप्रैल 2020 के बीच के ट्रैवल प्लान्स के लिए होगी।

एयरलाइन कंपनी एक ही महीने में दूसरी बार टिकट दरों में ऑफर दे रही है। इससे पहले एयरलाइन ने वैलंटाइन्स ऑफर पेश किया था। हालांकि, वैलंटाइन्स ऑफर देने वाली एयरलाइन्स में इंडिगो और एयर इंडिया भी थे। गो एयर की सस्ती उड़ान कई रूट्स के लिए होगी, जिसमें सबसे कम पैसे आपको अहमदाबाद से इंदौर के रूट के लिए चुकाने होंगे। इस रूट का टिकट 957 रुपये में मिलेगा।

इसके अलावा, कोच्चि से बेंगलुरु के लिए आपको 1059 रुपये, कोलकाता से भुवनेश्वर के लिए 1529 रुपये, पुणे से बेंगलुरु के लिए 1590 रुपये, मुंबई से बेगलुरु के लिए 1654 रुपये, इंदौर से नई दिल्ली के लिए 1543 रुपये और हैदराबाद से गोवा के लिए 1659 रुपये खर्च करने होंगे।

इंटरनेशनल उड़ान की बात करें तो बेंगलुरु से कोलंबो के लिए आपको सिर्फ 5295 रुपये में टिकट मिल जाएगा। अबुधाबी से कन्नूर के लिए सफर के लिए आपको 5626 रुपये खर्च करने होंगे, दिल्ली से बैंकॉक के लिए 6232 रुपये में टिकिट मिलेगा, मुंबई से बैंकॉक आप 6258 रुपये के टिकट में पहुंच जाएंगे और अबुधाबी से मुंबई पहुंचने के लिए आपको 6286 रुपये खर्च करने होंगे।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now