सुशांत की मौत से डिप्रेस्ड अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड ने उठाया बड़ा कदम

सुशांत की मौत

सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने कुछ ऐसा किया है कि जिसके कारण वो सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल अंकिता सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद बिजनसमैन विक्की जैन के साथ रिलेशन में थी। ऐसे में एक तरफ अंकिता सुशांत के सुसाइड से काफी परेशान है तो दूसरी तरफ अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड ने विक्की जैन ने एक बड़ा कदम उठा लिया है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

दरअसल विक्की जैन ने सुशांत की मौत के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। अब विक्की के पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर पाएगा। जानकारी के अनुसार अंकिता सुशांत के जाने के बाद अभी तक खुद को संभाल नहीं पाई है। ऐसे में उनके दोस्त उन्हें संभाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   लगे रहो मुन्नाभाई के बाद मुन्नाभाई 3 पर जुटे विदु विनोद चोपड़ा

गौरतलब है कि अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी। वो आए दिन अपनी फोटो और पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थी। लेकिन सुशांत की मौत के बाद अंकिता ने अभी तक एक भी पोस्ट शेयर नहीं की है। हालांकि अभी तक अंकिता ने इस मामले में कुछ कहा नहीं है। लेकिन सुसाइड के बाद अंकिता उनके परिवार वालों से मिलने उनके घर भी गई थी और ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखी गई थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बेदह शांत स्वभाव के सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि उन्होंने यह कदम क्यों उठाया उसकी वजह सामने नहीं निकलकर आई है। लेकिन सुशांत की मौत के बाद जहां एक तरफ उनके फैंस सदमे में हैं तो मुबंई पुलिस भी इस केस की जांच में जुटी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार मुंबई पुलिस सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस ने संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की थी।

यह भी पढ़ें -   बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, बालिका वधू सीरियल से मिली थी पहचान
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।