लगे रहो मुन्नाभाई के बाद मुन्नाभाई 3 पर जुटे विदु विनोद चोपड़ा

लगे रहो मुन्नाभाई

मुंबई। मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई के बाद मेकर्स ने एक लंबा गैप लिया। अब खबर है कि लगे रहो मुन्नाभाई और मुन्नाभाई एमबीबीएस की सफलता के बाद मेकर्स ने इस फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म की घोषणा भी जल्द ही करने की तैयारी में हैं।

हालांकि, तकरीबन 14 सालों के लंबे इंतज़ार के बाद अब तक मेकर्स इस फेवरिट जोड़ी को एक साथ स्क्रीन पर नहीं उतार सके थे, लेकिन फैन्स का यह इंतज़ार अब खत्म होता दिख रहा है। विधु विनोद चोपड़ा ने इस बात को कन्फर्म करते हुए कहा, मैं वाकई मुन्ना भाई बनाना चाहता हूं। यह फिल्म (शिकारा) काफी थका देनेवाली रही, क्योंकि यह मेरे दिल के बेहद करीब है। अब मैं कुछ फन फिल्में बनाना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें -   ओमपुरी के पांच ऐसे बयान जिसके कारण उनको माफी मांगनी पड़ी

विधु विनोद चोपड़ा ने कहा कि मैं पिछले काफी समय से मुन्ना भाई पर काम करना चाहता हूं। अब फाइनली, हमारे पास ऐसा कुछ है जो मैं करना चाहता हूं। उन्होंने आगे कहा, मुन्ना भाई 3 संजय दत्त के साथ बनेगी और हां उम्मीद है कि इसमें वो सभी मौजूद होंगे। मैं इस पर 10 फरवरी से काम शुरू करने जा रहा हूं। हमारे पास अच्छा आइडिया है, लेकिन पहले हमें उसपर काम करना होगा।

यह भी पढ़ें -   फिल्म द इंटर्न के रीमेक में दिखेगी ऋषि कपूर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

उन्होंने कहा कि मैं नहीं बता सकता कि इसे बनाने में मुझे कितना समय लगेगा, लेकिन मैं इसे बनाना चाहता हूं। जब भी मैं कहीं जाता हूं, लोग मुझसे इसी बारे में पूछते हैं। यहां तक कि एयरपोर्ट पर भी लोग मुझसे यही सवाल करते हैं कि फिल्म मुन्ना भाई कब आएगी?  इसलिए इससे पहले कि लोग नाराज हो जाएं, हमें इसे बनाना ही होगा।

मेकर्स द्वारा कंफर्म करने के बाद अब मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी को एक बार फिर स्क्रीन पर धमाल मचाते देखने की उत्सुकता फैन्स में यकीनन जाग चुकी है। हालांकि, फिल्म में कौन-कौन होंगे, इसके लिए अभी दर्शकों को थोड़ा इंतज़ार करना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *