बॉलीवुड सिनेमा

Amrita Rao के घर में आया नन्हा मेहमान, बेट को दिया जन्म

नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म विवाह से चर्चित हुई अभिनेत्री अमृता राव के घर में नन्हा मेहमान आया है। अमृता राव ने बेटे को जन्म दिया है। अमृता राव के पति का नाम आरजे अनमोल है। अनमोल एक रेडियो जॉकी हैं। अमृता राव और आरजे अनमोल ने अपनी पिछले दिनों आने वाली इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

अमृता ने आज रविवार की सुबह बेटे को जन्म दिया। सूत्रों के अनुसार इस पूरे डिलिवरी टाइम  में ऑपरेशन थियेटर में अमृता के पति अनमोल मौजूद रहे। अमृता और बच्चा दोनों स्वस्थ्य हैं। अमृता राव ने 19 अक्टूबर को इस बात खुलासा किया था कि वह नौ महीने की गर्भवती हैं।

अमृता राव ने फैन्स से मांगी माफी

उन्होंने अपने फैन्स से माफी मांगते हुए कहा कि ‘मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं इस अच्छी खबर को अपने दोस्तों और प्रशंसकों के साथ साझा कर रही हूं। साथ ही मैं सभी लोगों से माफी मांगना चाहती हूं क्योंकि यह खबर मेरी वजह से उन लोगों के पास अब तक नहीं पहुंच सकी। लेकिन, यह खबर बिल्कुल सही है कि यह बच्चा बहुत ही जल्दी इस दुनिया में आने वाला है।’

आरजे अनमोल के प्रवक्ता ने बताया कि अमृता राव ने रविवार की सुबह ही बेटे को जन्म दिया था। नए मेहमान के आने से घर में हर कोई खुश हैं। अमृता के मां बनने की खबर फैन्स को मिल चुकी है। सोशल मीडिया पर अमृता के फैन्स उन्हें बधाईयां दे रहे हैं।

Related Post

बता दें कि अमृता राव तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने बॉलीवुड फिल्म विवाह में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। विवाह फिल्म राजश्री के बैनर तले बनी थी और फिल्म को लोगों के बीच काफी लोकप्रियता मिली थी। उसके बाद से अमृता राव को विवाह फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस के रूप लोग पुकारने लगे।

Share
Published by
Huntinews Team

Recent Posts

मांसपेशियों में ऐठन को सर्दियों में करें इस तरह से दूर, जानें उपाय

सर्दी का मौसम आते ही चेहरे और त्वचा पर झुर्रियां आने लगती है। इस मौसम…

कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से होगा कुशीनगर का विकास, पीएम ने किया उद्घाटन

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Kushinagar International Airport) का उद्घाटन किया।…

पालक के फायदे जानेंगे तो रोज खाएंगे पालक, जानिए पालक के 5 फायदों को

पालक के फायदे बहुत होते हैं। हरी सब्जियों में पालक का सेवन सबसे अच्छा माना…

This website uses cookies.

Read More