कभी ईद कभी दीवाली पर लग सकता है ग्रहण, क्या शहनाज गिल कर रही है फिल्म छोड़ने की प्लानिंग?

कभी ईद कभी दीवाली

सलमान खान (Salman khan) की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ है। आखिरी मौके पर फिल्म में जो बदलाव किए जा रहे हैं, उसे लेकर फैंस काफी हैरान है। जहीर इकबाल और आयुष शर्मा के बाद अब खबरें आ रही है कि पंजाब की कैटरीना कैफ से मशहूर शहनाज गिल भी यह फिल्म छोड़ सकती है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

नेगेटिव पब्लिसिटी से दुखी हैं शहनाज गिल

बॉलीवुड में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही है। वह इस समय काफी दुखी है। फिल्म को लेकर जो भी डेवलपमेंट हो रहे हैं, उससे शहनाज गिल अनजान है। सुनने में आया है कि शहनाज इस फिल्म को करने के फैसले पर फिर से विचार करने के बारे में सोच रही है। जिस तरह से फिल्म को नेगेटिव पब्लिसिटी मिल रही है, उससे शहनाज काफी दुखी है। क्रिटिक्स इस बात को लेकर सस्पेंस में हैं कि सलमान की यह फिल्म बन पाएगी या नहीं।

सलमान ने की शहनाज को समझाने की कोशिश

सूत्रों के मुताबिक, शहनाज गिल को अपने मेंटर सलमान खान (Salman Khan) पर पूरा भरोसा है। सलमान ने कभी ईद कभी दीवाली को लेकर शहनाज गिल को धैर्य रखने की सलाह दी है। उनका कहना है कि वक्त के साथ सभी चीजें सेट हो जाएगी। शहनाज गिल बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने इसे लेकर पूरी तैयारी कर ली है। वह अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहती है, इसलिए वह अपना 100 प्रतिशत प्रोजेक्ट को दे रही है। शहनाज गिल अपने एक्सेंट पर काम कर रही है ताकि  वह फराटेदार हिंदी बोल सके।

सलमान बनाएंगे शहनाज का करियर!

सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान ने शहनाज को समझाया और कहा कि वह फिल्म कभी ईद कभी दीवाली को लेकर आने वाले नेगेटिव विचारों को नजरअंदाज करें। बता दें कि सलमान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में शहनाज की दबंग खान संग काफी नजदीकियां देखने को मिली थी। सलमान शहनाज पर पूरी तरह मेहरबान हैं। खबर है कि उन्होंने शहनाज के करियर का जिम्मा उठा लिया है। शहनाज अब अपने बॉलीवुड डेब्यू से क्या धमाल मचाती हैं, ये तो वक्त ही बताएगा। तबतक के लिए फैंस को इस फिल्म का इंतजार रहेगा।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now