Kangana Ranaut की नौवीं फ्लॉप फिल्म बनी धाकड़, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

कंगना की फिल्म धाकड़

Bollywood News: कंगना रनौत की किस्मत इन दिनों उनका साथ नहीं दे रही है। कंगना ने बड़ी उम्मीद के साथ अपनी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) को सिनेमाघरों में उतारा था। लेकिन यह फिल्म पहले दिन ही औंधे मुंह गिर पड़ी। धाकड़ के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool bhulaiya 2) भी रिलीज की गई थी। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर धाकड़ की वजह से असर पड़ेगा लेकिन पासा पलट गया।

धाकड़ ने की इतनी कमाई

धाकड़ ने अपने रिलीज के पहले दिन उम्मीद से बिल्कुल उलट 50 लाख का कलेक्शन किया था। धाकड़ को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं और फिल्म ने अपने छठे दिन घिस-पिटकर 4 करोड रुपए का कलेक्शन किया है। बताया जा रहा है कि धाकड़ का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ऑफ 4.01 करोड रुपए हो गया है। वहीं 6 दिनों में भूल भुलैया 2 ने 84.78 करोड़ों का कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें -   करण जौहर के बर्थडे पार्टी पर चर्चा का विषय रहा उनका शिमरी ग्रीन ब्लेजर, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

कंगना की अनोखी फ्लोर फिल्म बन रही है धाकड़ से पहले कंगना रनौत ने फिल्म थराइवी, पंगा, जजमेंटल है क्या, मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी, सिमरन, रंगून, कट्टी बट्टी और आई लव एंड वाइफ में काम किया था। इनमें से एक भी फिल्म हिट नहीं हुई थी। अब इस कड़ी में धाकड़ फिल्म का नाम भी जुड़ गया है। इस फिल्म के कलेक्शन को बॉलीवुड के अभी तक के सबसे बेकार कलेक्शन में से एक बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि कंगना की धाकड़ ने 4. 01 करोड़ रुपये की कमाई की, वही थराइवी 1.46 करोड़, पंगा 28.92 करोड़, जजमेंटल है क्या 33.11 करोड़, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 92.19 करोड़, रंगून 20.68 करोड़, कट्टी बट्टी 24.41 करोड़, आई लव एनवाई 1.54 करोड़ रुपयों की कमाई की है।

यह भी पढ़ें -   सलमान खान की पत्नी का क्या नाम है? Salman Khan Wife Name

कंगना रनौत का बॉलीवुड करियर अब उनकी फिल्म तेजस पर टिका है। अगर तेजस रिलीज के बाद कमाल नहीं कर पाई तो कंगना का करियर खत्म माना जाने लगेगा। एक साथ 9 फ्लॉप फिल्में देना कंगना रनौत के लिए काफी निराशा की बात है।


देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं और यूट्यूब पर Subscribe भी कर सकते हैं।