करण जौहर के बर्थडे पार्टी पर चर्चा का विषय रहा उनका शिमरी ग्रीन ब्लेजर, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

करण जौहर बर्थडे पार्टी

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर करण जोहार (Karan Johar) अपने 50वें जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी होस्ट की। बर्थडे बॉय करण अपनी पार्टी में चमकते सितारे से कम नहीं लग रहे हैं। वैसे तो करण हमेशा ही अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं।बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूसर की पार्टी हो और उसमें धमाल ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। करण जौहर ने अपने 50वें जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी होस्ट की। इस पार्टी में बी टाउन के कई बड़े सेलिब्रिटी शानदार और ग्लैमरस लुक में पहुंचे। लेकिन बर्थडे पार्टी में पहुंचकर करण ने अपने लुक से ऐसा धमाल मचाया कि उनके लुक के चर्चे हर जगह हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   क्या सच में रणबीर और आलिया का हो गया है ब्रेकअप?
चर्चा का विषय बना करण का ब्लेजर

करण का फैशन सेंस यूं ही हमेशा चर्चा में नहीं रहता। बर्थडे बॉय करण जौहर अपनी पार्टी में चमकते सितारे से कम नहीं लग रहे थे। लेकिन बर्थडे पार्टी में उनका  शिमरी ग्रीन ब्लेजर देखकर लोग करण का मजाक में उड़ा रहे थे। करण ने अपने बर्थडे पर ब्लेजर को ब्लैक ट्राउजर और वाइट शर्ट के साथ टीमअफ करके पहना ब्लैक बो और फंकी ट्रांसपेरेंट शर्ट के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। बर्थडे पार्टी से करण के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनके लुक को देख इंटरनेट पर बहस छिड़ गई है।

यह भी पढ़ें -   Ranveer Singh Photo Shoot: रणवीर सिंह ने विवादों के बीच एक बार फिर कराया फोटोशूट, मिनटों में वायरल हुई तस्वीरें
करण के लुक पर यूजर्स कर रहे हैं ऐसे कमेंट

करण के लुक को कुछ लोग क्रिसमस ट्री से कंपेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने करण का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि अगर कुछ स्टार्ट और बेल्स लगा दिए जाए तो एक परफेक्ट क्रिसमस ट्री लगोगे। एक और यूजर ने करण को क्रिसमस बताया है। वहीं कुछ लोग करण के कपड़ों को पुराना फैशन बता रहे है। वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि करण का शिमरी ग्रीन ब्लेजर बर्थडे गिफ्ट रेफर लग रहा है। करण के लुक पर लोगों के रिएक्शन वाकई में काफी फनी है।

यह भी पढ़ें -   Abhinav Shukla Biography, Age, Wife, Movies - अभिनव शुक्ला की जीवनी

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।