जानिए कौन करता है कोरोना शवों का अंतिम संस्कार

कोरोना शवों का अंतिम संस्कार

जैसा कि आप जानते हैं कि कोरोना से जंग लड़ने में आम लोगों के साथ कोरोना वॉरियर्स का नाम भी जोड़ा गया है। ये वो लोग हैं जो हर समय बिना अपनी जान की परवाह किए हुए लोगों के मदद के लिए तत्पर हैं। इतना ही नहीं कोरोना महामारी में जिन लोगों की जानें गई हैं, उनके शवों का अंतिम संस्कार भी इन्हीं के जरिए किया जा रहा है तो आइए आपको बताते हैं कौन है वो शख्स…

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

इंडिया टाइम्स के खबर के मुताबिक जयपुर निवासी विष्णु के साथ उनकी पूरी टीम इसी काम में उनके साथ जुटी हुई है। ये लोग न धर्म देखते न जाति जो भी शव जिस धर्म से ताल्लुक रखता है, उनके हिसाब से ये उसके डेड बॉडी का अंतिम संस्कार करते हैं।

खबरों के मुताबिक, विष्णु का कहना  है कि अंतिम संस्कार से बड़ा कोई धर्म नहीं। वो बताते हैं कि कोरोना वायरस से पहले वो कभी कब्रिस्तान नहीं गए थे पर वो और उनकी टीम कब्र खुदवाती है और वो कब्रिस्तान जाते हैं। यहां तक कि उसमें उतरकर शव को आखिरी मिट्टी भी देते हैं।

विष्णु कहते हैं कि ऐसा पहली बार हुआ है जब लोग अपनों का ही अंतिम संस्कार करने से डर रहे हैं। जिस किसी दिन ऐसा होता है कि कोरोना से एक भी मौत नहीं होती है, उस दिन हम लोगों को बहुत खुशी होती है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now