धर्मयात्रा महासंघ के 28 वें स्थापना दिवस व मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर हवन पूजन का कार्यक्रम

धर्मयात्रा महासंघ

धर्मयात्रा महासंघ के 28वें स्थापना दिवस व मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर हवन पूजन का कार्यक्रम केन्द्रीय कार्यालय दीन दयाल उपाध्याय मार्ग में आयोजित किया। कोरोना नियमों का पालन करते हुए सीमित संख्या व वर्चुअल रूप से पूरे देश की समितियों के द्वारा हवन पूजन में सहभागिता रही।

इस अवसर पर आलोक कुमार जी (अर्न्तराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष, वि.हि.प.), कोटेश्वर जी (वि.हि.प.), धर्मयात्रा महांसघ राष्ट्रीय कार्यकारिणी से प्रमोद अग्रवाल, नरेन्द्र बिंदल, सुनील शर्मा, हितेन्द्र संगल, ओमप्रकाश गोयनका, ओमप्रकाश सर्राफ, संजीव शर्मा, पवन गोयल उपस्थित रहें।

कोटेश्वर जी ने कहा महासंघ का उदेश्य ‘भारत की आत्मा तीथों में वास करती है, तीर्थो का विकास ही भारत का विकास है’ यह आज केन्द्र सरकार द्वारा सार्थक भी हो रहा हैं। धर्मयात्रा महासंघ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रमोद अग्रवाल ने आगामी तथा वर्तमान में चल रहे महासंघ के कार्यक्रमों के विषय में सभी को अवगत करवाया।

यह भी पढ़ें -   आशु बाबा गैंगरेप केस में बड़ा खुलासा, आशु भाई ने लगाया लड़की पर गंभीर आरोप

संजीव शर्मा
महामंत्री, धर्मयात्रा महासंघ, दिल्ली


देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं और यूट्यूब पर Subscribe भी कर सकते हैं।