गिरा हुआ पैसा मिलना – जानिए इसका मतलब और शुभ-अशुभ फल

गिरा हुआ पैसा मिलना

गिरा हुआ पैसा मिलना हर किसी के मन में हर्ष उत्पन्न करता है। जितनी खुशी हमें गिरे हुए पैसे मिलने से होती है उतनी खुशी पुराने कर्ज के पैसे वापस मिलने से भी नहीं होती है। गिरा हुआ पैसा मिलना क्या व्यक्ति के लिए शुभ है? हम अक्सर गिरा हुआ पैसा मिलने पर इस सोच में पड़ जाते हैं कि यह पैसा शुभ है अशुभ?

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

क्या आपके साथ भी कोई ऐसी घटना हुई है जब आपको सड़क पर चलते हुए या छत पर घूमते हुए अचानक पैसे मिले हों और आपने उठा लिया हो। चलिए जानते हैं गिरा हुआ पैसा मिलने के शुभ-अशुभ फल

कोई भी व्यक्ति चाहे कितना ही अमीर क्यों न हो, लेकिन यदि यू हीं सड़क पर चलते हुए पैसे मिलने पर जो खुशी होती है उसे बता पाना मुश्किल है। गिरा हुआ पैसा मिलने का गहरा आध्यात्मिक संबंध होता है। पैसों का संबंध शक्ति और मूल्यों से है। यह हजारों लाखों लोगों के हाथों से होकर गुजरता है।

जिन लोगों को सड़क पर चलते हुए गिरे हुए पैसे मिलते हैं, वे भाग्यशाली समझे जाते हैं। यदि आपको कहीं पर अचानक गिरे हुए पैसे मिलते हैं तो इसका मतलब होता है कि एंजेल्स और स्पिरिट आपको यह बताने का प्रयास कर रहे हैं कि आप बहुत खास हो। ऐसा कहा जाता है कि अदृश्य ताकतें अपना संदेश भेजने के लिए सिक्के का सहारा लेते हैं।

शास्त्रों की मान्यता है कि जमीन पर गिरे हुए सिक्के से यह संकेत मिलता है कि आपके पूर्वज इन सिक्कों के जरिए अपना आशीर्वाद आप तक पहुंचा रहे हैं। नोट और सिक्कों का मिलना अलग-अलग संकेत देता है।

गिरा हुआ सिक्का मिलना

यदि आपको जमीन पर या सड़क पर गिरा हुआ सिक्का मिलता है तो इसका मतलब है कि आपको भविष्य में नई ऊंचाइयाँ प्राप्त होने वाली है। साथ ही यदि आपने कोई नई योजना बनाई तो उसके पूरा होने का समय नजदीक आ चुका है। सड़क पर सिक्का मिलना व्यक्ति की प्रगति और सफलता की निशानी मानी जाती है।

गिरा हुआ नोट मिलना

यदि जमीन पर या सड़क चलते हुए नोट मिलता है तो इसका मतलब होता है कि आने वाला समय आपको मनचाही सफलता देगा। इसके साथ-साथ आने वाले समय में परिस्थितियों को अत्यंत गंभीरता से देखने की जरूरत है। ऐसी स्थिति में खुद पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now