एयर इंडिया की फ्लाइट में फिर हंगामा, भड़की टीएमसी सांसद

नई दिल्ली। एयर इंडिया की फ्लाइट में फिर से हंगामा हो गया है। टीएमसी सांसद ने प्लेन के इमरजेंसी गेट के सामने से मां को हटाने के बाद हंगामा कर दिया। इस वजह से फ्लाइट 30 मिनट बिलंब से उड़ी। एनडीटीवी की खबरे के मुताबिक, एयरलाइन के स्टाफ ने सांसद की मां जो कि सीनियर सिटीजन की सीट पर बैठीं थीं उनको आपातकाल सीट से हटाकर कहीं और बैठने को कहा गया। लेकिन सांसद ने इसपर साफ मना कर दिया और हंगामा शुरू कर दिया। ॉ

यह भी पढ़ें -   सुप्रीम कोर्ट ने निजता का अधिकार को मौलिक अधिकार बताया

खबरों के मुताबिक, दोला की मां व्हील चेयर पर थीं और वो आपातकालीन गेट के पास बैठी थीं। जोकि कि नियमों के खिलाफ था। एयर इंडिया के स्टाफ का कहना है कि टिकट बुकिंग के वक्त व्हील चेयर के बारे में नहीं बताया गया था। बता दें कि हाल ही में शिवसेना के सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया की फ्लाइट में बदतमीजी की थी। उन्होंने एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पलों से पीटा भी था। जिसको लेकर संसद में हंगामा हुआ था। बाद में उन्होंने एवीऐशन मंत्रालय को पत्र लिखकर बैन हटाने की मांग की थी।

हालांकि गायकवाड़ ने ये भी कहा था कि संटाफ ने उसके साथ बदतमीजी की थी। लेकिन एवीएशन मंत्रालय के कहने के बाद एयर इंडिया ने रवींद्र गायकवाड़ पर से बैन हटा दिया था।