जंगल में मिली ऐसी लड़की, देखकर हो जाएंगे हैरान

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बहराइच के जंगल में एक ऐसी लड़की मिली है जो बिलकुल जानवरों जैसा व्यवहार करती है। वो खाना भी जानवरों जैसे ही खाती है। यहां तक चहने, रहन-सहन इत्यादि सबकुछ जानवरों जैसा ही है। यूपी के बहराइच में पुलिस को ऐसी लड़की मिली है जो जंगल में बंदरों के बीच रहती है। पुलिस का कहना है कि जंगल में बंदरों का झुंड एक-दूसरे पर चिल्ला रहे थे। लड़की भी बंदरों की तरह ही व्यवहार कर रही थी। लेकिन फिर भी वो बिलकुल सामान्य थी।

पुलिस का कहना है कि जब पुलिस ने लड़की को बंदरों के झुंड से लड़की को निकालने की कोशिश की तो बंदर पुलिसवाले पर गुर्रा रहे थे। लेकिन आश्चर्य तब हुआ जब लड़की भी अपनी भाषा में पुलिस वालों पर गुर्राने लगी। हालांकि पुलिस ने लड़की को सुरक्षित बंदरों के बीच से निकाल लिया। जानकारी के अनुसार, गांववालों का कहना है कि कई दिनों पहले गांववालों ने भी लड़की को बंदरों के बीच निकालने की कोशिश की थी लेकिन बंदरों के झुंड ने गांववालों पर हमला कर दिया था।

यह भी पढ़ें -   लापता महिला और अजगर : सैंडल और कुल्हाड़ी की इस बात से गांव वालों के उड़े होश

बाद में गांववालों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। कई दिनों से पुलिस जंगल में लड़की की तलाश कर रही थी। बहराइच जिला प्रशासन के मुताबिक, ये बच्ची डॉक्टरों और इंसानों को देखते ही चिल्लाने लगती थी। डॉक्टरों के अनुसार, ये बच्ची ठीक से बोल नहीं पाती है जिस वजह से इसके इलाज में दिक्कत आ रही है। हालांकि डॉक्टरों और वन्यकर्मियों का कहना है कि बच्ची के धीरे-धीरे सामान्य हो रही है। उसके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

 

यहां प्रदर्शित चित्र पर हम दावा नहीं करते। इनपर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है।

यह भी पढ़ें -   वो...वो लड़की बहुत बड़ी हो गई...