बहन से था ऐसा प्यार कि पति के साथ ये हरकत भी कर गई महिला

woman-is-doing-this-thing-for-her-sister

नई दिल्ली। एक महिला को अपनी बहन से इतना अधिक प्यार था कि उसने अपनी बहन की शादी अपने ही पति करा दी। मामला पाकिस्तान के मुल्तान की है। यहां पर एक महिला ने अपनी चचेरी बहन की शादी अपने ही पति से करा दी। पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल ने इसका वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है।

हालांकि ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि शख्स की दूसरी पत्नी महिला की बहन है या रिश्तेदार। फराज नाम के इस शख्स की शादी करीब डेढ़ महीने पहले ही हुई थी। लेकिन फराज की बीवी अलीना ने अपनी बहन अलिस्मा की शादी अपने ही पति से करवा दी।

यह भी पढ़ें -   लापता महिला और अजगर : सैंडल और कुल्हाड़ी की इस बात से गांव वालों के उड़े होश

शादी के बाद इस रिश्ते से समाज के लोग नाराज हो गए हैं। हालांकि अलीना से जब इस शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शादी के बाद उसका मन नहीं लग रहा था। अलीना ने बताया कि वह बचपन से ही एक-दूसरे के साथ रही हैं और दोनों एक ही स्कूल में पढ़ती थी।

साथ ही सारे काम भी एक साथ ही करती थी, इसलिए दोनों बहनों को एक साथ रहने की आदत पड़ गई। शादी के बाद अलीना का पति में मन नहीं लगता था। बहन की याद ने उसे इतना परेशान कर दिया कि उसने अलिस्मा को घर पर बुलाकर अपने ही पति से निकाह करवा दी। उन्होंने कहा कि अब अलिस्मा में सौतन है लेकिन मुझे कोई गम नहीं है।

यह भी पढ़ें -   Mother of 21 children सू रेडफोर्ड, 22वें बच्चे को देगी जन्म, जानें दिलचस्प कहानी

वहीं इस शादी के बाद अलिस्मा ने कहा कि दोनों को लगता था कि वे अलग रहकर जिंदा नहीं रह पाएंगी। इस शादी के बाद दोनों खुशी से साथ रह पाएंगी। हालांकि अलीना और अलिस्मा भले ही एक ही आदमी से शादी करके खुश हैं लेकिन समाज के लोग उनके दुश्मन बन चुके हैं। वहीं अलिस्मा के घर के लोग फराज को ढूंढ रहे हैं। फराज ने कहा कि इस शादी से उनकी जान को खतरा है।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।