Mother of 21 children सू रेडफोर्ड, 22वें बच्चे को देगी जन्म, जानें दिलचस्प कहानी

Mother of 21 children

डेस्क। मां बनना हर महिला के लिए खास होता है। स्त्री जब शादी के बाद पहली बार मां बनती है तो आपार खुशियों की प्राप्ति होती है। मां बनना स्त्री के लिए ईश्वर की सबसे बड़ी देन है। ब्रिटेन में सुपरमॉम (Supermum Sue Radford) के रूप चर्चित एक महिला जो कि पहले से ही 21 बच्चों की मां (Mother of 21 children Sue Radford) है, अब फिर से 22वें बच्चे को जन्म देने वाली है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

44 साल की सू रेडफोर्ड (Mother of 21 children Sue Radford) और 48 साल के नोएल के परिवार को ब्रिटेन का सबसे बड़ा परिवार समझा जाता है। ब्रिटेन के इस सबसे बड़े परिवार का खर्चा बेकरी के बिजनेस से चलता है जो कि इस परिवार का यह पारिवारिक कारोबार है। परिवार के सभी लोग घर में बने 10 कमरों में रहते हैं। नोएल ने 9 बच्चों के पिता बनने के बाद सर्जरी करा ली थी लेकिन जब उन्हें और बच्चों की चाहत बढ़ी तो फिर से सर्जरी करा ली।

यह भी पढ़ें -   नीले रंग को दु:ख का कारण क्यों माना जाता है
Mother of 21 children
Mother of 21 Children, Su Radford Family Photo

सू ने कहा कि इस बार यदि वह लड़के जन्म देती हैं तो उनके घर में 11 लड़के और 11 लड़कियां होंगी। इस बार प्रेगनेंट होने से पहले सू ने 2018 में एक बच्चे को जन्म दिया था। एक वीडियो में महिला ने अपने अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट शेयर की है। रिपोर्ट में उनके प्रेगनेंट होने का साफ पता चलता है।

सू रेडफोर्ड (Mother of 21 children Sue Radford) और नोएल के सबसे बड़े बच्चे क्रिस और सोफी अब परिवार से अलग रहते हैं। बांकि बच्चे अब भी नोएल और सू के साथ ही हैं। बड़ी बच्ची सोफी अब तीन बच्चों की मां बन चुकी है और सू रैडफोर्ड (Mother of 21 children Sue Radford) और नोएल अब नाना और नानी भी बन चुके हैं। सू रेडफोर्ड का परिवार ब्रिटेन के मोरेकैम्बे में एक साथ रहता है।

यह भी पढ़ें -   भारत में इस होटल ने वसूले 2 उबले अंडे के 1700 रुपये
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।