हरियाणा के फरीदाबाद में लड़की के भूत ने बताया अपने कब्र का पता

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां पर एक लड़की की भूत पड़ोसियों से कहती है कि उसे उसके मां-बाप ने घर में ही दफना दिया है। मुझे बाहर निकालो। ये मामला है फरीदाबाद के संतोष नगर का जहां पर डेढ़ साल पहले एक लड़की ने आत्महत्या कर लिया था। बाद में उनके परिजनों ने लोक-लाज के डर से लड़की को घर में ही एक कमरे दफना दिया।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

पड़ोसियों की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत घर में खुदाई करवा कर नरकंकाल को बरामद कर लिया है। पुलिस को शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार कर रही है। पुलिस के अनुसार लड़की ने 14 जुलाई 2015 में अपने घर में ही आत्महत्या कर लिया था। लेकिन हैरानी की बात है कि इतने दिनों के बीत जाने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस से शिकायत की।

यह भी पढ़ें -   ये है अमेरिका का एरिया 51, दफन हैं कई अनसुलझे राज !

आस-पास के लोगों का कहना है कि लड़की का साया लोगों को भूत बनकर डराता रहता है। वह कहती थी, “मुझे घर के अंदर ही मेरे मां-बाप ने दफना दिया है। मुझे बाहर निकालो”  पुलिस का कहना है कि लड़की नौकरी करना चाहती थी। लेकिन परिजनों को उसका नौकरी करना पसंद नहीं था। इसी वजह से परेशान होकर लड़की ने आत्महत्या कर ली।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।