क्या आप सोशल साइट पर अपनी भावनाएं जाहिर करने से डरते हैं तो ये खबर आपके लिए है।

नई दिल्ली। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि लोग सोशल साइट पर कुछ लिखने से पहले सोचते हैं या उन्हें इस बात का डर रहता है कि जो वो लिख रहे हैं, यदि वो सिस्टम, या किसी व्यक्ति के खिलाफ है तो आपके ऊपर मामला दर्ज करा देगा। इस कारण आप पुलिस और अदालती झंझटों में नहीं पड़ना पसंद करते हैं।

लेकिन अब आपको इसके लिए चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि अब सोशल साइट पर आपके द्वारा किए गए किसी भी कमेंट के लिए इंश्योरेंस पॉलिसी आ गई है। इस पॉलिसी के तरह आपके ऊपर यदि आरोप साबित होता है तो उस हर्जाने की रकम इंश्योरेंस कंपनी पे करेगी। तो फिर दिल खोलकर लिखिए। क्योंकि आपके लिखने से ही कुछ बदलाव आएगा। 

यह भी पढ़ें -   ये है अमेरिका का एरिया 51, दफन हैं कई अनसुलझे राज !

दरअसल बजाज आलियांस ने ऐसी इंश्योरेंस पॉलिसी तैयार की है जिससे यदि आपके खिलाफ किसी प्रकार का मामला बनता है तो आपके हर्जाने की रकम कंपनी देगी। इसके तहत व्यक्तिगत साइबर इंश्योरेंस फिशिंग, आइडेंटिटी थेफ्ट, साइबर स्टॉकिंग, उत्पीड़न और बैंक अकाउंट हैकिंग जैसे रिस्क को कवर करेगा।


देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।