Sapne me Barish Dekhna – सपने में बारिश देखना होता है इस बात का संकेत, जानिए

Sapne me Barish Dekhna

Sapne me Barish Dekhna – स्वप्न शास्त्र (Swapna Shastra) के अनुसार, सपने में बारिश देखना (Sapne me Barish Dekhna) शुभ संकेत माना जाता है। यदि आप सपने में बारिश देखते हैं तो यह इस बात का संकेत होता है कि आपको भविष्य में सुख मिलने वाला है। आइए जानते हैं कि सपने में बारिश देखना (Sapne me Barish Dekhna) अच्छा होता है या बुरा?

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Sapne me Barish Dekhna – सपने में बारिश देखना

सपने में मूसलाधार बारिश देखना अत्यंत ही शुभ सपना माना गया है। सपने में झमाझम पानी बरसते हुए देखना एक शुभ संकेत होता है और इसका मतलब होता है कि आपका आने वाला भविष्य बहुत ही सुखद होने वाला है।

यह भी पढ़ें -   सपने में सूर्यग्रहण देखना (Sapne me Suryagrahan Dekhna) शुभ या अशुभ?

यदि आप सपने में बारिश देखते हैं तो इसका मतलब होता है कि आपके अच्छे दिन आने वाले हैं। आपके करियर में सफलता मिल सकती है। भविष्य में आपको शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। सपने में बारिश देखने का यह भी मतलब होता है कि भविष्य में आपके घर में धन का आगमन होने वाला है।

 सपने में यदि आप बारिश के साथ-साथ कुएं का पानी देखते हैं तो यह इस बात का संकेत होता है कि आपको अचानक ही धन लाभ होने वाला है।  यदि यह सपना आपको बार-बार आ रहा है तो यह आपके जीवन में होने वाले सकारात्मक बदलाव को दर्शाता है।

यह भी पढ़ें -   Sapne me Note Dekhna - सपने में नोट देखना किस बात का संकेत होता है, जानिए

 सपने में नदी का पानी देखना भी शुभ माना जाता है। यदि आप सपने में नदी का पानी देखते हैं तो यह इस बात का संकेत होता है कि आपका अधूरे सपने पूरे होने वाले हैं । आपके जीवन में जो भी बढ़े हैं वह अब दूर होने वाली है ।

 यदि आप सपने में अपने घर में बारिश होते हुए देखते हैं तो यह सपना अच्छा नहीं माना जाता है।  इस प्रकार के सपने देखने का मतलब होता है क्या आपके घर में कलर की स्थिति पैदा होने वाली है । परिवार के सदस्यों को भविष्य में किसी बड़ी बीमारी  से जूझना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें -   सपने में आम का पेड़ और फल देखने का क्या मतलब होता है?

 डिस्क्लेमर –  यह जानकारी लोक मान्यताओं पर आधारित है।  हम इस पर किसी भी प्रकार का दवा नहीं करते हैं।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।