प्रधानमंत्री मोदी का चौकाने वाला खुलासा, सोशल मीडिया छोड़ सकते हैं!

प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहने वालों को झटका लग सकता है। पीएम मोदी ने एक ट्वीट कर कहा है कि वह इस रविवार फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने की सोच रहे हैं। प्रधानमंत्री ने यह जानकारी अपने व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल से दी है।

प्रधानमंत्री के इस ट्विट के बाद उनके लाखों फोलोवर्स को धक्का लगा है। कई लोगों ने उनसे ऐसा नहीं करने को कहा है। कुछ फोलोवर्स ने कहा है कि वह सिर्फ पीएम मोदी की वजह से ट्वीटर से जुड़े हैं, इसलिए वे सोशल मीडिया को छोड़ने का फैसला न लें।

पीएम मोदी के इस ट्वीट को 91 हजार रिप्लाई, 45.6 हजार रिट्वीट और 153 लाख से ज्यादा लाइक किया गया है। बता दें कि ट्विटर पर पीएम मोदी के 5 करोड़ से ज्यादा फोलोवर्स हैं। वहीं फेसबुक पर पीएम मोदी के 4 करोड़ से ज्यादा फोलोवर्स हैं। इंस्टाग्राम की बात की जाए तो वहां पर 3 करोड़ से ज्यादा फोलोवर्स हैं।

फोलोवर्स हैरान, पूछा सवाल

फोलोवर्स पीएम मोदी इस ट्वीट को लेकर काफी हैरानी में हैं। एक यूजर ने पीएम मोदी से सवाल पूछते हुए लिखा है कि क्या हमारे देश ने सोशल मीडिया नेटवर्किंग के लिए कोई बेहतर प्लेटफॉर्म तैयार कर लिया है जो आप फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम को छोड़ने की बात सोच रहे हैं?

यह भी पढ़ें -   भारत में कोरोना संक्रमित मरीज 3 लाख के पार, पिछले 24 घंटों में 11458 नए मरीज

वहीं पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद बीजेपी आईटी सेल के नेता अमित मालवीय ने कहा है कि रविवार को प्रधानमंत्री अपनी बात रखेंगे। उन्होंने कहा कि हमें रविवार तक इंतजार करना चाहिए। बता दें कि पीएम मोदी के इस फैसले से देश-विदेश में उनके प्रशंसक हैरान हैं और उन्हें ऐसा न करने को कह रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने दी नसीहत

वहीं कांग्रेस की तरफ से इस पर रिएक्शन आया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लिखा है कि नफरत को छोड़िए, सोशल मीडियो को नहीं। कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने कहा, उम्मीद है ट्रॉल्स की कॉन्सर्टेड आर्मी को यह सलाद देंगे, जो आपके नाम पर हर सकेंड दूसरों को गाली-गलौज-धमकाने का काम करते हैं।