ये क्या कह दिया बिहार में औरंगाबाद के डीएम ने महिलाओं के बारे में

what-did-it-say-about-the-dm-of-aurangabad-in-bihar-about-women

औरंगाबाद। बिहार के औरंगाबाद में एक डीएम अपने गुस्से सारी मर्यादा भूल गए। उन्होंने गुस्से में एक ग्रामीण को अपनी बीवी को बेचने की सलाह दे दी। उन्होंने भरी सभा में ग्रामीण को बीवी को बेचने की सलाह दे डाली। हालांकि बाद में वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Read Also: विदाई समारोह में बोले राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, संसद को बार-बार बाधित न करें

जानकारी के अनुसार औरंगाबाद के जम्होर पंचायत में डीएम स्वच्छता महाभियान सभा को संबोधित कर रहे थे। सभा में वो ग्रामीणोंं को शोचालय के महत्व को समझा रहे थे। वे ग्रामीणों को शौचालय बनाने के लिए जागरूक कर रहे थे। तभी भीड़ में से किसी ने कहा कि उनके पास शौचालय बनवाने के लिए पैसे नहीं हैं। इतना सुनते ही डीएम साहब अपनी मर्यादा भूलकर उक्त ग्रामीण को अपनी बीवी को बेचने की सलाह डे डाली।

यह भी पढ़ें -   मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना वायरस को लेकर सतर्क, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Read Also: शर्मनाक! कलियुग में पत्नी बनी ‘द्रोपदी’, जुए में पत्नी को हारा पति

हालांकि जब घटना से संबंधित वीडियो वायरल हो गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि घर में शौचालय नहीं होने से महिलाओं को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। सरकार शौचालय बनवाने के लिए प्रत्येक व्यक्ति को 12 हजार रुपए देती है। सफाई में डीएम ने कहा कि वो ग्रामीणों को बस यही बात समझा रहे थे।

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

यह भी पढ़ें -   तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश के लिए कह दी ऐसी बात, ट्विटर पर लोगों ने उतारा गुस्सा
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।