मुंबई में गिरी चार मंजिला इमारत, 12 की दर्दनाक मौत

four-storey-building-collapsed-in-mumbai-12-people-painful-death

मुंबई। मुंबई के घाटकोपर इलाके में एक चार मंजिला इमारत के गिरने से 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना में 30 से 40 लोगों के मंलबे में फंसे होने की आशंका है। घटनास्थल पर राहत और बचावकार्य जारी है। अभी तक 9 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है। खबर है कि जिस इमारत में ये हादसा हुआ है वो इमारत काफी जर्जर स्थिति में थी।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Read Also: विदाई समारोह में बोले राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, संसद को बार-बार बाधित न करें

खबर है कि साई दर्शन नाम की यह इमारत 1980 में बनाया गया था। इस इमारत में कुल चार मंजिलें थी। जिसमें में से प्रत्येक मंजिल पर 4 फ्लैट्स थे। बताया जा रहा है यह इमारत किसी सुनिल सिताप नाम के नेता की थी। जोकि शिवसेना से संबंधित बताये जा रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि इमारत में सबसे नीचे अस्पताल चल रहा था। यह अस्तपताल नेता जी की ही बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें -   इस गेम से बच्चों में बढ़ रही आत्महत्या की प्रवृति, गेम से बच्चों को रखें दूर

Read Also: Reliance Jio का धमाका, मात्र 148 में पाएं सालभर फ्री डाटा

लोगों का कहना है कि इमारत में पिछले एक महीने से कामकाज चल रहा था। जिसकी वजह से इमारत में एक पीलर को हटाया गया था। बारिश की वजह से इमारत गिर गई। जिस समय इमारत में ये हादसा हुआ, वहां पर कुछ मजदूर काम कर रहे थे। इमारत को हिलता देख मजदूर वहां से भाग गये। लेकिन इमारत में रहने वाले लोगों में से कुछ बाहर नहीं निकले पाए और हादसे का शिकार हो गए।

 

यह भी पढ़ें -   सोनू ठाकुर हत्याकांड में खुलासा, जालसाज था सोनू ठाकुर, पहले भी हो चुका है केस दर्ज

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।