Reliance Jio का धमाका, मात्र 148 में पाएं सालभर फ्री डाटा

नई दिल्ली। रिलायंस जियो ने फिर से एक बार अपने ग्राहकों तोहफा दिया है। यह ऑफर रिलायंस जियो के जियो फाई डिवाइस के लिए है। इसके तहत यूजर्स को मात्र 148 रुपये में एक साल के लिए डाटा मिलेगा। हालांकि इसका फायदा लेने के लिए जियो की जियोफाई डिवाइस को खरीदना पड़ेगा। साथ ही नई सिम और 99 रुपये का रिचार्ज कराकर जियो का प्राइम मेंबर बनना पड़ेगा।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Read Also: Idea का धमाका आफर, पाएं 10 जीबी डाटा मुफ्त

डिवाइस खरीदने के बाद कोई चार रिचार्ज में से एक रिचार्ज ऑप्शन को चुनने का मौका मिलेगा। इसी के तहत ग्राहक इसका लाभ ले सकेंगे। इसमें पहला रिचार्ज है 148 का। जिसमें यूजर को एक महीने के लिए 2 जीबी का डाटा दिया जाएगा। हर महीने यूजर के एकाउंट में 2 जीबी डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ क्रैडिट हो जाएगा।

यह भी पढ़ें -   Idea का धमाका आफर, पाएं 10 जीबी डाटा मुफ्त

Read Also: घर से निकला था बारात के लिए, दूसरे दिन वापस आयी लाश

दूसरा रिचार्ज ऑप्शन है 509 रुपये का है। जिसमें यूजर को 224GB डेटा मिलेगा। यूजर को पहली बार 509 रुपये का रिचार्ज कराना होगा इसके बाद चार रिचार्ज के लिए रोजाना 2GB 4जी डेटा मिलेगा। साथ ही यूजर 309 रुपये का प्लान भी ले सकते हैं। इसमें यूजर को 168GB 4G डेटा मिलेगा। पहली बार 309 रुपये का रिचार्ज कराने के बाद यूजर को 6 रिचार्ज तक रोजाना 1GB 4जी डेटा फ्री मिलेगा।

Read Also: पीएम मोदी का इजरायल दौरा, जानें क्यों है अहम

यह भी पढ़ें -   MI दे रहा है अपने ग्राहकों को धोखा !

इसके अलावा एक प्लान 999 रुपये का है जिसमें ग्राहक को 120 जीबी डाटा 120 दिनों के लिए मिलेगा। यह सभी रिचार्ज अनलिमिटेड कॉल, जियो ऐप्स सब्सक्रिप्शन और मुफ्त एसएमएस के साथ आते हैं। बता दें कि जियो का यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए है। जियोफाई डिवाइस और सिम को रिलायंस डिजिटल आउटलेट, जियो रिटेल स्टोर या ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।