Arshad Warsi Daughter – अरशद वारसी की बेटी देखने में है बला की खूबसूरत, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

Arshad Warsi Daughter

Arshad Warsi Daughter- बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी इन दिनों अपनी वेब सीरीज असुर 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वैसे तो एक्टर अरशद वारसी मीडिया में बहुत ही कम दिखाई पड़ते हैं लेकिन इन दिनों वह अपनी वेबसीरीज की वजह से चर्चा में है और अपनी बेटी की वजह से भी। 

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अरशद वारसी एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने सभी किरदार को बहुत की संजीदगी के साथ पर्दे पर दिखाते हैं। उन्होंने अबतक जितने भी किरदार निभाए हैं, उनकी छाप दर्शकों पर देखने को मिली है। मुन्ना भाई एमबीबीएस में सर्किट का किरदार कौन भूल सकता है।

यह भी पढ़ें-

यह भी पढ़ें -   Sonam Kapoor Photos: Sonam Kapoor की इन तस्वीरों ने लूटा फैंस का दिल

फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस के किरदार सर्किट से ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। वारसी का यह किरदार देशभर में काफी लोकप्रिय हुआ था। आज हम आपको अरशद की फिल्मी जिंदगी के बारे में नहीं बल्कि निजी जिंदगी के बारे में बताने वाले हैं।

Arshad Warsi की Daughter हैं बला की खूबसूरत

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी की बेटी का नाम जेने वारसी है। वह देखने में काफी खूबसूरत हैं। हालांकि जेने वारसी को बहुत ही कम देखा जाता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अरशद वारसी की बेटी जेने वारसी सोशल मीडिया पर बहुत ही कम एक्टिव रहती हैं।

यह भी पढ़ें -   सौरभ गांगुली की बायोपिक में क्या दिखेंगे रितिक रोशन?

हाल ही अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेटी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी जेने के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में जेने वारसी बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। वायरल फोटो में जेने अपनी माँ के साथ दिखाई दे रही हैं।

तस्वीर में अरशद वारसी की बेटी जेने वारसी और पत्नी मारिया गोरेटी दोनों ही लहंगे में नजर आ रही हैं। मारिया ने अपनी बेटी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। अरशद वारसी की बेटी () की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

इसे भी पढ़ें-

यह भी पढ़ें -   Priyanka and Nick Wedding: प्रियंका चोपड़ा की मेहंदी की तस्वीरें हुई वायरल
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।