तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश के लिए कह दी ऐसी बात, ट्विटर पर लोगों ने उतारा गुस्सा

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए नीतीश कुमार को कुर्सी का प्यारा और बिहार का हत्यारा करार दिया। तेजस्वी ने एक कार्टून को शेयर करते हुए यह बातें कही।

सोशल मीडिया पर एक कार्टून शेयर करते हुए तेजस्वी लिखा है, “नीतीश का कुर्सी से लगाव, बिहार में चहुँ ओर दंगा-फ़साद।” इसके साथ ही जो कार्टून शेयर किया गया है उस पर लिखा है, “कुर्सी के प्यारे-बिहार के हत्यारे।”

बता दें कि बीजेपी के साथ सरकार गठन से पहले नीतीश सरकार महागठबंधन में सरकार चला रहे थे। तब तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री का पद दिया गया था। लेकिन महागठबंधन में टूट के बाद नीतीश कुमार ने बिहार में बीजेपी के सहयोग से सरकार बना ली। जिसके बाद से तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर दिनों-दिन हमला तेज होता जा रहा है।

बिक सकती है फिल्पकार्ट, इन कंपनियों में मची फिल्पकार्ट को खरीदने की होड़

हालांकि तेजस्वी के इस ट्वीट के बाद लोगों ने कई प्रतिक्रियाएं दी हैं। कई लोगों ने इस कार्टून पर जहां तेजस्वी का पक्ष लिया है तो अधिकांश ने उन्हें भला-बुरा कहने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी। एक यूजर ने तेजस्वी के कार्टून ट्वीट पर निशाना साधते हुए लिखा है कि “सब जानते हैं कि दंगे तू करा रहा है अपनी डर्टी पॉलिटिक्स के लिए।”

यह भी पढ़े-

सैम मानेकशॉ ने जब इंदिरा गांधी को कहा था, ‘मैं तैयार हूं स्वीटी’

तो ये है निरहुआ की असली पत्नी, जानें कौन । Who is real wife of Nirahua

आने वाली है सबसे तेज टेक्नोलॉजी, प्लेन से भी पहले पहुंचाएगी गन्तव्य स्थान पर


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें