सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखेंगे डबल रोल में, इस एक्शन फिल्म से सिद्धार्थ को है बड़ी उम्मीदें

सिद्धार्थ मल्होत्रा

पिछले कुछ सालों से सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। हालांकि उन्हें लगातार फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे हैं, लेकिन वे सभी बॉक्स ऑफिस पर फिसल जा रही हैं। पिछले साल सिद्धार्थ की दो फिल्में- जबरिया जोड़ी और मरजावां रिलीज हुईं, लेकिन वे फ्लॉप हो गईं। लेकिन एक फिर अब सिद्धार्थ मल्होत्रा के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है।

उन्होंने 2019 आई तमिल हिट फिल्म थाड़म का रीमेक साइन किया है। इस फिल्म में वह डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म इत्तेफाक के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की यह दूसरी मर्डर मिस्ट्री वाली फिल्म होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में सिद्धार्थ एक बिजनसमैन और एक चोर की भूमिका में एक साथ दिखेंगे। सिद्धार्थ इस फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं और मेकर्स भी उनके लिए दो अलग-अलग लुक्स पर काम कर रहे हैं। यह पहली बार है जब सिद्धार्थ किसी फिल्म में डबल रोल करते दिखाई देंगे। ऐसे में उन्हें इस लीग में देखना काफी दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें -   बैड बॉयज का हिंदी रीमेक बना सकते हैं रोहित शेट्टी

सूत्रों की मानें, तो फिल्म की कहानी काफी थ्रिलिंग है। सिद्धार्थ को भी ये काफी पसंद आए हैं। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ इसमें खूब एक्शन और स्टंट करते हुए भी नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा सिद्धार्थ जल्द ही शेरशाह में नजर आएंगे, जो कि करगिल हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ पर बन रही एक बायॉपिक है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक उनके बर्थडे के मौके पर रिलीज किया गया था। शेरशाह 3 जुलाई को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें -   फिल्म जुबैदा के सीक्वल में काम करेंगी करिश्मा-करीना!

वहीं ‘थाड़म’ की बात करें, तो यह पिछले साल मार्च में रिलीज हुई थी। फिल्म में अरुण विजय लीड रोल में थे। बीते कई सालों से सिद्धार्थ की लगभग सभी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। ऐसे में सिद्धार्थ के साथ-साथ उनके फैन्स को शेरशाह से उम्मीदें हैं। हो सकता है कि अब यह तमिल रीमेक भी सिद्धार्थ के करियर को उछाल दे दे।