अक्षरा सिंह का भक्ति गाना – Akshara Singh devotional song

अक्षरा सिंह भक्ति गाना

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के अलावा कई गाने भी गाए हैं। अक्षरा सिंह का अभिनेता पवन सिंह के साथ भक्ति गाना भी रिलीज हुआ था। इसके अलावा अक्षरा सिंह ने होली गीत भी गाए हैं। उनके सभी गानों को भोजपुरी सिनेमा के दर्शक खूब पसंद करते हैं। अक्षरा सिंह ने कई हिट भक्ति गाना भी गाया है।

अभिनेत्री अक्षरा ने कई देवी गीत गाए हैं। कई गीतों में वो खुद गाती भी हैं और अभिनय भी करती हैं। अक्षरा सिंह के फिल्मी सफर की बात करें तो उन्होंने सबसे ज्यादा फिल्में पवन सिंह के साथ किया है। हालांकि भोजपुरी फिल्मों में अपने शुरुआती दिनों में वो खेसारी लाल यादव के साथ नजर आती थीं।

अक्षरा सिंह का भक्ति गाना लिस्ट (Navratri Bhojpuri Devi Geet)

देवी दुलरी अईली आँगन – इस गीत का गाया है अक्षरा सिंह ने। गीत लिखे हैं मनोज मतलबी ने और संगीत अविनाश झा घुंगरू ने दिया है।  

Aapan Talwar De Da देवी गीत – यह देवी गीत 2018 में रिलीज किया गया था। इस गाने को अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है। गीत मनोज मतलबी ने लिखा है और संगीत दिया है अविनाश झा घुंगरू ने। 

Akshara Singh Devi Geet – रितेश पांडेय के साथ अक्षरा सिंह का सुपरहिंट देवी गीत। गाने का बोल ‘लामी लामी हो केस’ है। इस देवी गीत को आवाज दिया है अक्षरा सिंह और रितेश पांडेय ने। गीत एक बार फिर मनोज मतलबी ने लिखा और संगीत घुंघरू जी का है।

अक्षरा सिंह का भक्ति गाना ‘ललकी चुनरिया ओढ़ के’ – इस भक्ति गीत को स्वर पवन सिंह ने दिया है। गाने में अक्षरा सिंह ने अभिनय किया है। गीत मनोज मतलबी और संगीत छोटे बाबा का है।

Akshara Singh का अब तक का सुपरहिट देवी गीत
  • गीत – पवन सिंह के भजन बजा के
  • स्वर – अक्षरा सिंह
  • गीत – मनोज मतलबी
  • संगीत – छोटे बाबा