निहारिका रायज़ादा ने ‘ला डी दा फैशन हाउस’ किया लॉन्च

niharika-raizada-launches-la-de-da-fashion-house

न्यूज़ हेल्पलाइन (प्रेस रिलीज), मुंबई। लैक्‍मे फैशन वीक में जुली शाह के लिए रेम्पवाक करने के बाद, एक्ट्रेस निहारिका रायजादा (Actress Niharika Raizada) मुंबई में बुटीक ‘ला डी दा फैशन हाउस’ के लॉन्च पर नजर आई। लॉन्च में निहारिका (Niharika) ने कहा कि अगर किसी को नए डिज़ाइन और हाई एंड फैशन में अच्छे और शानदार कपड़ों की तलाश है तो “ला डी दा” उन ग्राहकों की सभी इच्छाओं को पूरा को पूरा करने में सक्षम है।

मीडिया के साथ बातचीत करते हुए रायजादा ने कहा, ‘मुझे यह कलेक्शन देख कर बहुत ख़ुशी हो रही है, यह सच में बहुत ही खूबसूरत हैं। मैंने आज इन्हीं का एक ऑउटफिट पहन रखा है, यह एक पीच-कलर का गाउन है, जिसे आप 7 अगल-अलग तरीकों से पहन सकते हो। यह सच में आश्चर्यजनक बात है, इसीलिए मुझे ड्रैप गाउन पहनना अच्छा लगता है।’

यह भी पढ़ें -   Amrita Rao के घर में आया नन्हा मेहमान, बेट को दिया जन्म
Niharika Raizada

उन्होंने कहा, ‘यह कपडे मुझे काल्पनिक कहानियों की राजकुमारी की याद दिलाते हैं। आप वास्तव में अपने आपको रॉयल महसूस करते हैं।’ पूजा ढांडा और नेहा नागपाल ने बताया कि स्टोर में पंद्रह से भी ज्यादा डिजाइनरों के कपड़े एक ही छत के नीचे शो-केस किये जायेंगे ताकि वैरायटी मिल सके। स्टोर में नेहा लुल्ला द्वारा डिजाईन्ड ज्वेलरी रखी जाएगी।

पिछले दिनों निहारिका अपनी फ्रेंच फिल्म की शूटिंग में बिजी थीं और इन दिनों निहारिका बॉलीवुड में इंद्र कुमार के ‘टोटल धामाल’ के साथ डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित नेने, अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और बहुत सारे कलाकार काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   कॉमेडियन किंग कपिल लॉकडाउन खुलने के बाद पहले किससे मिलेंगे?
Niharika Raizada

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत ‘टोटल धामाल’ का निर्माण अजय देवगन फिल्म्स, अशोक ठाकरे, मार्कंद अधिकारी, आनंद पंडित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है। फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज होने वाली है।

अवश्य पढ़ें:


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

यह भी पढ़ें -   Khesari lal yadav wife name: खेसारी लाल यादव की पत्नी का नाम क्या है?

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं। खबरों का अपडेट लगातार पाने के लिए हमें गूगल न्यूज पर फॉलो करें।