महेंद्र सिंह धोनी हुए 39 साल के, बर्थडे पर कई दिग्गजों ने दी बधाई

महेंद्र सिंह धोनी

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई 2020 को 39 साल के हो गए। महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट जगत के कई दिग्गजों ने बर्थ-डे विश किया। पत्नी साक्षी ने धोनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि एक नए साल के साथ धोनी थोड़े और स्वीट एंड स्मार्ट हो गए हैं।

इंस्टाग्राम पर धोनी को बधाई देते हुए साक्षी ने फोटो शेयर किया है। ज्यादातर तस्वीरों में धोनी अपने पालतू कुत्तों के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। साक्षी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “जीवन का एक साल और बढ़ गया। इसी के साथ आप थोड़े और स्वीट एंड स्मार्ट हो गए हैं। आप ऐसे व्यक्ति हैं, जो स्वीट विशेज और गिफ्ट से ज्यादा प्रभावित नहीं होते हैं। आइए, आपकी जीवन के एक और साल का जश्न मनाते हैं।”

महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी पालतू कुत्तों के साथ

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को वर्तमान भारतीय कप्तान विराट कोहली, भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री, वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर इवेन ब्राबो जन्मदिन की बधाई दी। ब्रावो ने धोनी को गिफ्ट के तौर पर हेलिकॉप्टर – 7 का गाना भी रिलीज किया।

यह भी पढ़ें -   केंद्रीय खेल मंत्रालय ने कोरोना के देखते हुए टोक्यो-2020 का दौरा स्थगित किया

विराट कोहली ने ट्विटर पर धोनी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी। विराट कोहली ने लिखा-‘ Happy b’day Mahi bhai. Wish you good health and happiness always. God bless you’

विराट कोहली के ट्वीट को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 27 हजार से ज्यादा लोग विराट कोहली के फोटो पर बात कर रहे हैं। विराट कोहली ने सुबह 10 बजे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जन्मदिन की बधाई दी। कोच रवि शास्त्री ने धोनी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी। रवि शास्त्री के ट्वीट को अबतक 30 हजार लोगों ने लाइक किया है।