हाथरस मामला – आज फिर राहुल गांधी जाएंगे हाथरस, दोपहर को होंगे रवाना

हाथरस मामला

नई दिल्ली। हाथरस मामला – कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज फिर हाथरस के लिए निकलेंगे। वे अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ दोपहर के समय नोएडा के रास्ते हाथरस के लिए निकलेंगे। बता दें कि पिछले दिनों उन्हें यूपी पुलिस ने हाथरस जाने के क्रम में ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर रोक लिया था। जिसके बाद हाथरस मामला और गरमा गया है। मीडिया इनपुट के अनुसार, उनके साथ पुलिस द्वारा धक्का-मुक्की की कोशिश हुए। जिसके बाद राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े थे।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

पिछले दिनों हाथरस जाने से रोके जाने के बाद राहुल गांधी ने आज फिर से हाथरस जाने का ऐलान करते हुए कहा कि दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ यूपी सरकार और उसकी पुलिस की ओर से किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं। किसी भी हिंदुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए।

वहीं राहुल गांधी एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि UP प्रशासन सच छुपाने के लिए दरिंदगी पे उतर चुका है। ना तो हमें, ना मीडिया को पीड़िता के परिवार को मिलने दिया और ना उन्हें बाहर आने दे रहे हैं, ऊपर से परिवारजनों के साथ मार-पीट और बर्बरता। कोई भी भारतीय ऐसे बरताव का समर्थन नहीं कर सकता।

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी आज दोपहर हाथरस के लिए दोबारा निकलेंगे। वहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं। उनके साथ कांग्रेस सांसदों का एक दल भी जाएगा।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now