हाथरस मामला – आज फिर राहुल गांधी जाएंगे हाथरस, दोपहर को होंगे रवाना

हाथरस मामला

नई दिल्ली। हाथरस मामला – कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज फिर हाथरस के लिए निकलेंगे। वे अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ दोपहर के समय नोएडा के रास्ते हाथरस के लिए निकलेंगे। बता दें कि पिछले दिनों उन्हें यूपी पुलिस ने हाथरस जाने के क्रम में ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर रोक लिया था। जिसके बाद हाथरस मामला और गरमा गया है। मीडिया इनपुट के अनुसार, उनके साथ पुलिस द्वारा धक्का-मुक्की की कोशिश हुए। जिसके बाद राहुल गांधी जमीन पर गिर पड़े थे।

पिछले दिनों हाथरस जाने से रोके जाने के बाद राहुल गांधी ने आज फिर से हाथरस जाने का ऐलान करते हुए कहा कि दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ यूपी सरकार और उसकी पुलिस की ओर से किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं। किसी भी हिंदुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए।

यह भी पढ़ें -   यूपी बुलंदशहर में दो साधुओं की निर्मम हत्या, दोनों साधु मंदिर में सो रहे थे

वहीं राहुल गांधी एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया कि UP प्रशासन सच छुपाने के लिए दरिंदगी पे उतर चुका है। ना तो हमें, ना मीडिया को पीड़िता के परिवार को मिलने दिया और ना उन्हें बाहर आने दे रहे हैं, ऊपर से परिवारजनों के साथ मार-पीट और बर्बरता। कोई भी भारतीय ऐसे बरताव का समर्थन नहीं कर सकता।

यह भी पढ़ें -   विधानसभा चुनाव परिणाम 2018 LIVE: सीएम रमन सिंह ने दिया इस्तीफा

बताया जा रहा है कि राहुल गांधी आज दोपहर हाथरस के लिए दोबारा निकलेंगे। वहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे हैं। उनके साथ कांग्रेस सांसदों का एक दल भी जाएगा।