यह कंपनी देगी फ्री में 2GB 4G डेटा, ऐसे उठाएं ऑफर का फायदा

एयरटेल डेटा ऑफर

एयरटेल डेटा ऑफर का लाभ आप उठा सकते हैं यदि आप इस कंपनी के ग्राहक हैं तो। क्या आप भारती एयरटेल (Bharti Airtel) के यूजर्स हैं तो यह खबर आपको खुशी से झूमने पर मजबूर कर देगा। बता दें कि भारती एयरटेल कंपनी (Bharti Airtel Company) ने अपने ग्राहकों को फ्री में 2जीबी 4जी डेटा देने का प्लान बना रहा है। कंपनी एक बार फिर से अपनी पुरानी स्कीम का वापस ला सकती है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

एयरटेल कंपनी (Bharti Airtel Company) के इस प्लान के मुताबिक, एयरटेल यूजर्स बिना किसी अतिरिक्त शुल्क दिए 2जीबी डेटा का मुफ्त में मजा ले सकते हैं। यह डेटा यूजर्स को बोनस के रूप में मिलेगा और इसे पाने के लिए ग्राहकों को करना होगा एक छोटा सा काम। आइए जानते हैं –

यह भी पढ़ें -   रेलवे ने बर्थ आरक्षण के नियमों में किया बदलाव, जानें क्या होगा नया नियम
ऐसे मिलेगा फ्री में डेटा

फ्री डेटा का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को पहले उन चुनिंदा प्रोडक्ट्स को खरीदना होगा जिसके साथ टेल्को ने पार्टनरशिप की है। खबर है कि भारती एयरटेल पेप्सिको इंडिया के साथ अपने सह-ब्रांडिंग कार्यक्रम को फिर से शुरू करने जा रही है। अगर ऐसा होता है तो फिर ग्राहक फिर से पुराने ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

एयरटेल लेज़, अंकल चिप्स, डोरिटोस, कुरकुरे, पेप्सी, माउंटेन ड्यू, 7UP, ट्रॉपिकाना जैसे प्रोडक्ट्स पर कंपनी अपने ग्राहकों को 2जीबी फ्री डेटा देगी। पैकेट पर एक कोड होगा जिसे यूज करके 2जीबी डेटा का लाभ लिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें -   एयरटेल के इस नए प्लान से ग्राहकों की हुई बल्ले-बल्ले, जानें सभी प्लान
कब तक रहेगा यह ऑफर

ईटी टेलीकॉम की एक रिपोर्ट को माने तो इसी सप्ताह दोनों कंपनियों के बीच ऑफर डील (Offer Deal) को लेकर बातचीत हो चुकी है और यह को-ब्रांडिंग डील फिर से लाइव हो जाएगी और 31 मार्च, 2022 तक लागू रहेगी। डील के तहत, टेल्को के प्रीपेड यूजर्स को 2GB फ्री में मिलेगा।

इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यूजर्स के पहले ऑफर वाली प्रोडक्ट को खरीदना होगा और फिर कोड को निकालकर एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाकर वेरिफाइ करना होगा। इसके बाद ग्राहक को ऐप में 2जीबी डेटा शो करने लगेगा। इस तरह से एयरटेल कंपनी (Bharti Airtel Company) के यूजर्स इस जबरदस्त ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें -   रेल मंत्री का ऐलान, जल्द ही टिकट काउंटर बुकिंग के साथ चलाई जाएगी ट्रेनें
Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।