तेज प्रताप के तलाक में नया मोड़, राबड़ी के घर से एश्वर्या की मां रोते हुए लौंटी

पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप के मामले में नया खबर सामने आया है। खबर है कि तेज प्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या की मां पूर्णिमा दास शनिवार की शाम राबड़ी देवी से मिलने उनके सरकारी आवास गईं थीं। लेकिन वो वहां से रोते हुए बाहर निंकली। अभी राबड़ी देवी एक मुकदमें के सिलसिले में दिल्ली में है। ऐसा माना जा रहा है कि वो दिल्ली में तेजप्रताप से मिलने का प्रयास करेंगी।

अमृतसर के निरंकारी भवन में ग्रेनेट से हमला, 3 की मौत

इससे पहले तेज प्रताप यादव की अपनी मां राबड़ी देवी से बातचीत हुई थी। बता दें कि तेजप्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर की है। इस मामले में परिवार का साथ नहीं मिलने की वजह से तेजप्रताप फिलहाल तीर्थ यात्रा पर निकल गए हैं। खबर है कि गुरुवार को तेजप्रताप की बात राबड़ी देवी से हुई थी।

बिहार: एनडीए से अलग हो सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा!

बातचीत के दौरान मां राबड़ी देवी ने तेजप्रताप को समझाने की पूरी कोशिश की। दोनों के बीच काफी लंबी बातचीत हुई। राबड़ी ने बेटे से घर वापस आने को कहा है। इसके बाद ऐश्वर्या की मां राबड़ी से मिलने आई थी। बताया जा रहा है कि राबड़ी से बातचीत के बाद तेजप्रताप कार्तिक पूर्णिमा के बाद घर लौटने की बात कही है।

Priyanka Nick Wedding: इस आलीशान महल में होगी शादी

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप ने घर वापसी के कुछ शर्तें रखी हैं। वे चाहते हैं कि ओमप्रकाश, मणिभूषण एवं मणि को घर से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया जाए। साथ ही परिवार तलाक के उनके फैसले पर उनका साथ दे। परिवार ने तलाक के मसले पर उन्‍हें समझाने का सिलसिला जारी रखते हुए अन्‍य मांगों को मान लेने का आश्‍वासन दिया है।

Bihar Board Exam 2019: इंटर और मैट्रिक की परिक्षाओं की देखें पूरी लिस्ट

इन दिनों तेजप्रताप वृंदावन में हैं। वे अपना ठिकाना लगातार बदल रहे हैं, ताकि उनसे मिलकर कोई किसी प्रकार का दबाव नहीं बना सके। तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए शादी के छह महीने बाद ही तलाक की अर्जी दे दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *