शोपियां के किलूरा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में पांच आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने शोपियां के किलूरा में पांच आतंकियों को मार गिराया है। सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच शुक्रवार देर रात से मुठभेड़ शुरु हुआ। खबरों के मुताबिक मुठभेड़ शनिवार सुबह तक चली। मारे गए आतंकियों के पास से एके-47 राइफल बरामद हुई है।

बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों को शोपियां के किलूरा में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर कार्रवाई शुरु की। जब सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन चला रहे थे तभी आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरु कर दी।

अब युवाओं को भी टिकट पर डिस्काउंट देगा रेलवे, ये है IRCTC की पूरी शर्त

आतंकियों की तरफ से गोलीबारी शुरु होने के बाद सुरक्षा बलों ने जबावी कार्रवाई में पांच आतंकियों को मार गिराया।

आतंकियों के मारे जाने के बाद जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने सेना की इस बहादुरी की तारीफ की और कहा, ‘शोपियां के किलूरा में मुठभेड़ स्थल पर चार और आतंकवादियों के शव मिले हैं, जिसके बाद कुल संख्या बढ़कर पांच हो गई है। गुड जॉब ब्वॉयज, गुड फॉर पीस।’

खुलासा: 2002 में भारत पर परमाणु हमला करना चाहते थे मुशर्रफ

डीजीपी ने कहा कि हमारे पास जानकारी थी कि आतंकियों का एक समूह शोपियां के किलूरा गांव में है। सूचना के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने आतंकियों को चारो तरफ से घेर लिया। आतंकियों ने खुद सुरक्षा बलों से घिरा पाकर जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी।

जबावी कार्रवाई में पांच आतंकियों के शव शनिवार को बरामद किये गये। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी ने बताया कि शोपियां में अब मुठभेड़ खत्म हो गया है।


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *