बिहार में बच्ची गिरी 44 फीट गहरे बोरवेल में, 15 घंटे से रेश्क्यू ऑपरेशन जारी

girl-child-fall-down-in-44-feet-den

पटना। बिहार के मुंगेर जिले में 3 साल की छोटी बच्ची बोरवेल में गिर गई है। बच्ची का नाम सना है। बच्ची को बचाने के लिए जिला प्रशासन और एसडीआरएफ की तरफ से युद्ध स्तर पर बचाव कार्य जारी है। प्रशासन की तरफ से ये अभियान पिछले 15 घंटों से चल रहा है।

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जिला प्रशासन के मुताबिक, बच्ची को लगातार बोरवेल में ऑक्सीजन पहुंचाया जा रहा है। बच्ची अभी ठीक है। जिस गड्ढे में बच्ची गिरी है, उसकी गहराई 44 फीट बताई जा रही है।

वो…वो लड़की बहुत बड़ी हो गई…

यह भी पढ़ें -   35A पर महबूबा ने दिखाए सख्त तेवर, कहा-छेड़छाड़ बारूद को हाथ लगाने के बराबर

जानकारी के मुताबिक, बच्ची मंगलवार की शाम को घर के पास में ही खेल रही थी। इसी दौरान बच्ची घर के पास ही में इस बोरवेल में गिर गई। बताया जा रहा है कि सना अपने नानी के घर पर आई हुई थी।

बच्ची की सेहत पर जिला प्रशासन लगातार नजर बनाए हुए है। स्थानीय सदर अस्पताल के डॉ फैज़ मौके पर मौजूद हैं। एसडीआरएफ की टीम लगातार सीसीटीवी के जरिए बच्ची पर नज़र बनाए हुए हैं। बच्ची को बचाने के लिए गड्ढा खुदाई का कार्य चल रहा है। इसके लिए 50 मजदूरों को लगाया गया है।

यह भी पढ़ें -   तेलंगाना के वारंगल में कुए से निकले 9 शव, सभी प्रवासी मजदूर, मचा हड़कंप

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Join Whatsapp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।